Live Tv

Wednesday ,13 Nov 2019

RAW का टीज़र रिलीज़- जॉन की ये फिल्म है, एक जासूस की सच्ची कहानी

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 04-2019 01:20:47pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi Khabar, taza Khabar,  RAW, romeo akbar walter spy movie, john abrahim as spy john abrahim in spy movie

एक बार फिर जॉन अब्राहम अपनी अगली फिल्म में एक दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म "रोमियो अकबर वॉल्टर" यानि RAW का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में जॉन एक 'रॉ एजेंट' का रोल करते नजर आएंगे। टीजर के पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर में जॉन अलग ही अंदाज के साथ मुंह में सिगरेट दबाए नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है। 

पूरी खबर पढ़े....मायावती ने फिर चला अपना हुकुम का इक्का, याद आया "ब्राह्मण कार्ड"

रिलीज़ हुए टीजर में जॉन खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं। इसमें जॉन कई अलग अलग किरदारों, पुलिस वाले से लेकर मुस्लिम शख्स जैसे लुक्स में नजर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। फिल्म में जॉन एक जासूस का रोल निभा रहे हैं। देश भक्ति की सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म 12 अप्रैल 2019 को बड़े परदे पर रिलीज की जाएगी। 

फिल्म की कहानी 1970 के दशक की एक रियल घटना पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग गुजरात, श्रीनगर, दिल्ली और नेपाल के बॉर्डर पर हुई है। बता दें कि जॉन से पहले यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई थी, लेकिन डेट्स न होने के कारण सुशांत सिंह ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था।