Live Tv

Saturday ,19 Oct 2019

सीनियर नेशनल खो-खो प्रतियोगिता में उत्तराखंड टीम में गदरपुर के लाल का चयन

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 14-2019 12:39:32pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, जयपुर, राजस्थान, कुमाऊं, उत्तराखंड, रोशन, परिवार, भविष्य, फुटबॉल, खो-खो, नेशनल, प्रतियोगिता, बधाई,  सीनियर, गदरपुर क्षेत्र, स्टेट लेवल, एथलीट, टीम, चयन, खेल, चैंपियनशिप, आशीर्वाद, विजय, कामयाबी

जयपुर में होने वाली 52वीं सीनियर नेशनल खो खो प्रतियोगिता में उत्तराखंड की टीम में सूरज ने जगह बनाकर गदरपुर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। सूरज के चयन पर तमाम लोगों ने उन्हें बधाई देकर जीत के लिए आशीर्वाद दिया। जयपुर में 24 से 29 मार्च तक खेली जाने वाली 52वीं सीनियर नेशनल खो-खो चैंपियनशिप भाग लेने वाली उत्तराखंड राज्य की टीम का ऐलान हो गया है। टीम में क्षेत्र के ग्राम राधाकान्तपुर निवासी यूवा खिलाड़ी सूरज विश्वास पुत्र राकेश विश्वास का चयन हुआ है। सूरज ने टीम में शामिल होकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

आखिर क्या है मसूद को बचाने के पीछे चीन का कारण ?.... (आगे पढ़े)

सूरज की इस उपलब्धि पर तमाम लोगों ने उन्हें बधाई देकर खेल में विजय प्राप्त करने का आशीर्वाद दिया। वहीं दूसरी ओर खेल प्रेमी एवं तमाम युवा खिलाड़ियों को खुशी की लहर है। सूरज फुटबॉल में स्टेट लेवल का खिलाड़ी रह चुका है। एथलीट में ऑल इंडिया नेशनल में भी प्रतिभाग कर चुका है। क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधियों ने सूरज के इस कामयाबी पर उनके उज्जवल भविष्य के लिए कामनाये व्यक्त की है। इस दौरान सूरज ने कहा है कि जसपुर में होने वाली नेशनल खो-खो प्रतियोगिता में जीतने की तमन्ना है। साथ ही सूरज ने कहा कि इस जीत के साथ क्षेत्र व अपने परिवार का नाम रोशन करना है।