Live Tv

Wednesday ,17 Jul 2019

Rave Party में जिस्म फरोशी का भी हो रहा था धंधा

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 07-2019 12:45:39pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, sex racket at rave party in noida, Rave Party में जिस्म फरोशी का भी हो रहा था धंधा, sex racket, noida police, noida sector 126, rave party, rave party at farm house

उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-126 स्थित आयोजित रेव पार्टी पर शनिवार रात को पुलिस ने छापेमारी कर 192 लड़के-लड़कियों को पकड़ा। पकड़ने के बाद पुलिस ने खुलासा किया की वहां रात को जिस्मफरोशी का धंधा भी चलता था। गिरफ्तार की गयी 31 महिलाओं में से 6 महिलाएं देह व्यापार के लिए लड़कियां उपलब्ध कराती थीं। 

आयोजकों ने फार्म हाउस के गेट पर दो लोगों को निगरानी के लिए खड़ा किया था। ये लोग बाहर की गतिविधि के बारे में तुरंत आयोजकों को सूचना देते थे। शनिवार रात 11 बजे जब पुलिस फार्म हाउस के गेट पर पहुंची तो बाहर की निगरानी कर रहे व्यक्ति ने इसकी जानकारी अंदर एक आयोजक को दी थी। जिसके बाद अंदर पार्टी कर रहे सभी लोग चौकन्ना हो गए थे। फार्म हाउस में बने तीन कमरों में लड़के-लड़कियां थे। पुलिस को भनक लगते ही कमरों से लड़के-लड़कियों को बाहर निकाल दिया गया था। 

पूरी खबर पढ़े....कैप्टेन कूल बनाम हिटमैन, चिदंबरम स्टेडियम में 8 साल से मुंबई ने नहीं हारा कोई मैच

इन बंद कमरों में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। फार्म में प्रवेश फीस के अलावा इन कमरों को बुक करने के लिए अलग से किराया चुकाना होता था। आयोजकों को 6 महिलाएं लड़कियां उपलब्ध कराती थीं, जो की अब गिरफ्तार हो चुकी हैं। लड़कियों को दिल्ली से लाया जाता था। महिलाएं एक एजेंसी के जरिये लड़कियों को हायर करके लाती थीं।