Live Tv

Sunday ,15 Sep 2019

शर्लिन चोपड़ा  के सेक्सी टिप्स

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 04-2019 01:13:46pm
shreyln chopra sexy tips from her sexy lips shreyln new show fyou

नई दिल्ली : इस गरमी में और गरमाहत के लिए तैयार हो जाइये....क्योकि शर्लिन चोपड़ा  अपने सेक्सी लिप्स से सेक्सी टिप्स देती नज़र आएंगी....अब लोगों की प्रॉब्लम्स दूर होंगी ...और हो भी क्यों ना...जब शर्लिन खुद  सबकी प्रॉब्लम्स दूर कर रही है.....तो तैयार है ना आप बॉलीवुड की सेक्सी गर्ल से आपनी प्रॉब्लम्स शेयर करने के लिए.....

 फिल्म इंडस्ट्री में प्लेब्वॉय और कामसूत्र गर्ल के नाम से मशहूर शर्लिन चोपड़ा बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. शर्लिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर करने के लिए फेमस हैं. हाल ही में उनका एक एफयू शो आने वाला है. इस शो को लेकर वह सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस शो के आधार पर रिलेशनशिप में आ रही परेशानियों के बारे में लोगों से बात करेंगी और उसके समाधान के बारे में बताएंगी. शर्लिन ने इस शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो काफी हॉट है. इस हॉट एंड सेक्सी वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

ये पढ़े : सनी देओल का पीछा नहीं छोड़ रहा है हैंडपंप

शर्लिन चोपड़ा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने हॉट एंड सेक्सी वीडियो शेयर करती हैं. उनके इन हॉट एंड बोल्ड वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं. शर्लिन ने ये रिलेशनशिप से जुड़ा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में कई अंतरंग सीन दिखाए गए हैं. शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रिलेशनशिप को लेकर शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर शर्लिन की लंबी फैन फॉलोइंग है. अकेले सोशल मीडिया पर उनके 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. शर्लिन पिछले कुछ सालों से फिल्मों से दूर हैं और इस दौरान उन्होनें कुछ एलबम रिलीज किए हैं. हाल में उनका एक एलबम रिलीज हुआ था. शर्लिन आखिरी बार रूपहले पर्दे पर साल 2016 में फिल्म वजह तुम हो में दिखाई पड़ी थीं. ये बात सौ फीसदी सही है कि शर्लिन चोपड़ा को फिल्मों से उतनी लोकप्रियता नहीं मिली जितनी पॉपुलैरिटी उन्हें हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर करने से मिली है. इसलिए शर्लिन आये दिन फैन्स के लिए इस तरह की फोटो साझा करती हैं. शर्लिन चोपड़ा के अगर फिल्मी सफर की बात की जाए तो उन्होने साल 2002 में तेलुगू के जरिए फिल्मी दुनिया में एंट्री. उनकी पहली हिंदी फिल्म टाइम पास थी जो साल 2005 में रिलीज हुई. इसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया. उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगू, तमिल और अंग्रेजी फिल्मों में भी एक्टिंग की है.