Live Tv

Tuesday ,12 Nov 2019

स्मृति ने राहुल के झूठ कबूलने के बाद बोला- जनता माफ़ नहीं करेगी

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 22-2019 04:28:41pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, smriti irani of BJP counter attack on rahul gandhi said janta maaf nahi karegi, स्मृति ने राहुल के झूठ कबूलने के बाद बोला- जनता माफ़ नहीं करेगी, rahul gandhi, smriti irani, jhooth bolte hain rahul gandhi, supreme court, janta maaf nahi karegi, smriti ka rahul par counter attack,

राफेल मामले में अवमानना के नोटिस के बाद राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दायर कर अपने बयान पर अफ़सोस जताया है. इस जवाब के बाद बीजेपी अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर हमलावर हो गई है. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और राहुल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में शिकायत दर्ज कराने वाली बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने नोटिस पर दिए जवाब को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधा है.

रक्षा मंत्री विदेश मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने शपथपत्र दाखिल कर सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए खेद जताया है. अगर उन्होंने ऐसा किया है तो इससे साफ है कि उन्हें कोर्ट का डर है. निर्मला ने कहा कि राहुल गांधी की विश्वसनीयता खत्म हो गई है.

पूरी खबर पढ़े....महाराष्ट्र में मोदी, कहा भारत में हमला किया तो आतंकियों को पाताल से भी खोज के निकाल मारूंगा

निर्मला ने कहा कि राहुल गांधी लगातार सार्वजनिक जीवन में रहते हुए झूठ पर झूठ बोल रहे हैं और यह काफी दुखद है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को एक ऐसा अध्यक्ष चला रहा है जो गलतबयानी पर निर्भर रहता है.

राहुल गाँधी हैं झूठ 

स्मृति ईरानी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सुप्रीम कोर्ट का अपमान करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी. स्मृति अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ एक बार चुनावी मैदान में उतरीं हैं. पिछले चुनाव में भी स्मृति और राहुल के बीच टक्कर थी, हालांकि नतीजों में कांग्रेस अमेठी का किला बचाने में सफल हो गई थी.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने जवाब पर कहा कि राहुल गांधी का पोल खुल गई है और बीजेपी को इसकी खुशी है. जावड़ेकर ने कहा कि वह लगातार झूठ बोल रहे हैं और यह बात उनके जवाब से साबित भी हो गई है.