Live Tv

Sunday ,15 Sep 2019

भ्रष्टाचार का गठबंधन है सपा- बसपा गठबंधन: योगी

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 07-2019 05:48:18pm
latest news, news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, basti news, yogi adityanath, loksabha election, gathbandhan, alliance, election news, rally, samajwadi party, bsp

छठवें चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है. इसी के तहत उत्तर- प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बस्ती में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां सपा- बसपा गठबंधन सहित कांग्रेस पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि ये पार्टियां विकास पर सेंध लगाती हैं. देश के अंदर सपा, बसपा, कांग्रेस ने डकैती के अलावा कुछ भी नहीं किया. हमने गरीबों का मकान बनवाया, लेकिन बहन जी ने अपना स्वयं का बंगला  बनवाया और बबुआ उनसे भी आगे निकल गए और सरकारी बंगले की टोटी ही उखाड़ कर ले गए.

बस्ती  में सूबे के मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों की आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए उनकी फसलों का दो गुना मूल्य दिया जा रहा है. सपा- बसपा गठबंधन भ्रष्टाचार का गठबंधन है. यह गठबंधन जातिवाद की राजनीति करता है जबकि भाजपा विकास की बात करती है.

आज बस्ती लोकसभा क्षेत्र के बैड़वा मंदिर में आयोजित चुनावी जनसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री ने  सपा- बसपा गठबंधन और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शिवपाल यादव कहते हैं कि मेरे पास कोई बहन नहीं है, तो अब बुआ कहां से आ गयी है? उन्होंने कहा कि बुआ और बबुआ का गठबंधन चुनाव तक ही है, इसके बाद दोनों एक- दूसरे को भ्रष्टाचारी और अपराधी कहेंगे, क्योंकि दोनों अपने मकसद में कामयाब होने वाले नहीं हैं.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश में 55 वर्षों तक शासन करने के बाद देश का सम्मान गिराया है, जबकि भाजपा सरकार ने देश के सम्मान को बचाने का कार्य किया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पांच वर्षों में 7 करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन, साढ़े 9 करोड़ शौचालय, 37 करोड़ गरीबों का बैंक में खाता खोला गया है और इंफ्रास्ट्रक्चर का काम तेजी से चल रहा है.

प्रदेश में नई चीनी मिलों को चालू किया जा रहा है. साथ ही हाइवे, मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग, पॉलिटेक्निक कॉलेज, आईआईटी, एम्स आदि का निर्माण कार्य भी चल रहा है. जिससे प्रदेश में जहां रोजगार के अवसर बढ़ेंगे तो वहीं बच्चों को भविष्य में अच्छी शिक्षा, अच्छी सड़कें भी मिलेंगी. मुख्यमंत्री ने जनता से भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि आप लोग अच्छी सरकार बनाने के लिए कमल के फूल का बटन दबाएं और शक्तिशाली राष्ट्र के निर्माण में अपना योगदान दें.