Live Tv

Friday ,20 Sep 2019

अपनी ही पार्टी से नाराज हुई प्रियंका चतुर्वेदी, गुंडों को मिल रही है तरजीह

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 17-2019 04:24:03pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  spokesperson, priyanka chaturved, against, लोकसभा चुनाव,   प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी,  डिबेट्स, ट्वीट , नाराजगी,  उत्तर प्रदेश, महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया , राफेल डील , मथुरा , बीजेपी, कांग्रेस, लोकसभा चुनाव, दूसरा चरण,  मोदी, राहुल गांधी, सोनीया गंधी, केजरीवाल, दिल्ली खबर, congress, against congress, prioynal, rahul gandhi, amit shah, election 2019, election news, secound phase election, thunderface, end game,

लोकसभा चुनाव में जहां सभी नेता अपनी पार्टी के प्रचार में लगें हुए हैं वहीं कांग्रेस कि प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी अपनी ही पार्टी से नाराज चल रही हैं. आपने टीवी डिबेट्स में प्रियंका को बेबाकी से अपनी पार्टी का पक्ष रखते देखा होगा उसी बेबाकी से अपनी पार्टी के खिलाफ भी उन्होंने आवाज उठाई है. प्रियंका का आरोप है कि पार्टी मेे गुंडों को तवज्जो दी जा रही है, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं. 

उन्होंने बाकायदा ट्वीट कर कहा, ‘यह काफी दुखद है कि पार्टी के लिए खून-पसीना बहाने वालों पर कांग्रेस गुंडों को तरजीह दे रही है.’ प्रियंका ने कहा कि पार्टी के लिए आलोचना और गालियां खाईं लेकिन जिन लोगों ने पार्टी के अंदर ही मुझे धमकाया उन्हें बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया गया। यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है.

नाराजगी की वजह

दरसल, उत्तर प्रदेश के कांग्रेस कमेटी ने एक पत्र जारी किया है. जिसमें प्रियंका चतुर्वेदी के साथ अमर्यादित व्यवहार के चलते जिन लोगों के खिलाफ अनुशासतामक कायर्वाही की थी. उनके द्वारा खेद प्रकट करने और अपनी बहाली के निवेदन किया है उसे पार्टी ने स्वीकार कर लिया है जिन 8 लोगों बर्खास्त किया गया था उन्होंने  15 अप्रैल को एक पत्र लिखा था जिसे यूपी कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया स्वीकार कर लिया है उन सब को पार्टी में वापस ले लिया है.

क्या था मामला

पिछले साल सितंबर महीने में कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी मथुरा गई थी इस दौरान उन्होंने राफेल डील के मुद्दे को लेकर प्रेस कांफ्रेस कि थी. इसी प्रेस कांफ्रेस के दौरान कांग्रेस कुछ कार्यकताओ ने नारेबाजी करने के साथ प्रियंका के साथ बदसलूकी कि थी जिसकी शिकायत प्रियंका ने दिल्ली आकर की और इसके बाद सभी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई और सबको कांग्रेस पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया था. लेकिन अब उन सबको वापस से पार्टी में ले लिया है जिसको लेकर प्रियंका नाराज चल रही है.