Live Tv

Friday ,19 Apr 2019

शाहरुख खान ने बेचे अपनी फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स, अब तक की सबसे बड़ी डील

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 13-2019 12:41:39pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  शाहरुख खान,फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स,सबसे बड़ी डील,बालीवुड के बादशाह, टीवी ,स्वदेश, ओम शांति ओम, दिलवाले, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, डियर जिंदगी,, ब‍िल्लू, चमत्कार, अंजाम, राम जाने,आनंद एल राय 'जीरो' , zeeo, srk, sharukhan, bollywood, bollywood news, salman khan, aamir khan, katriana, ali bhatt, kareena, saif, sara alik khan

बालीवुड के बादशाह  शाहरुख खान की फिल्में कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नही दिखा पा रही है लेकिन उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं आई है आज भी वो बिना फिल्मों के करोड़ों कम लेते है हाल ही में उन्होंने एक टीवी चैनल को अपनी 22 हिट फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स बेच दिए हैं.  इन फिल्मों में ‘स्वदेश, ओम शांति ओम, दिलवाले, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, डियर जिंदगी जैसी कई फिल्में हैं.

दरअसल, टीवी पर आज भी शाहरुख की फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स खरीदने की होड़ लगी रहती है उनकी फिलमों से अच्छी खासी टीआरपी आ जाती है और दर्शाक को भी शाहरुख कि फिल्मों का इंतजार रहता है इसी के चलते शाहरुख की 22 फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स की डील करोड़ों में हुई है. सूत्रों की माने तो ये बॉलीवुड फिल्मों को लेकर हुई अब तक की सबसे बड़ी सैटेलाइट डील है.

महंगाई ने तोड़ी पाकिस्तान की कमर, दूध 180 रुपए लीटर.... (आगे पढ़े)

हालांकि ये डील कितने में हुई है इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि डील में फिल्मों के लिए भारी भरकम रकम का भुगतान किया गया है। डील में शाहरुख खान की कई पुरानी फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स खरीदें गए हैं. इनमें पहेली, ब‍िल्लू, चमत्कार, अंजाम, राम जाने जैसी फिल्में शामिल बताई जा रही हैं. डील से जुड़ी ऑफ‍िश‍ियल कंफर्मेशन का इंतजार है, पर कहा जा रहा है कि डील में एक बड़ा ह‍िस्सा शाहरुख खान को भी मिलेगा. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार डायरेक्‍टर आनंद एल राय की फिल्‍म 'जीरो' में नजर आए थे। इसमें उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा लीड रोल्‍स में थीं.