Live Tv

Wednesday ,21 Aug 2019

छात्र-छात्रा का शव अलग-अलग जगह से बरामद, हत्या या आत्महत्या?

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 13-2019 05:21:22pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, फरवरी, वसंत विहार, छात्र-छात्रा, शव, पुलिस, थाना, चोट, बरामद, मौत, आत्महत्या, पोस्टमार्टम, न्याय, गढ़वाल, देहरादून, उत्तराखंड, हरियाणा, प्रेम-प्रसंग, डॉक्टर, कार्यवाई, जाँच, शक, परिजन

बीती 13 फरवरी को वसंत विहार थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर कॉलोनी निवासी कक्षा 12 का छात्र जय जुयाल व पड़ोसी कक्षा 11 की छात्रा आस्था लापता हो गए थे। पुलिस ने तेज़ी से जांच की और दोनों की आखरी लोकेशन हिमाचल की सीमा धोलातप्पड़ पर पाई गई। एसडीआरएफ व पुलिस की टीमों ने खारा पावर हाउस पर दोनों को तलाशने की कार्रवाई की जिसके बाद छात्रा आस्था का शव मौके से बरामद हुआ। वहीं अब छात्र जय का शव भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

आखिर किस लैंड डील में घिरी हैं प्रियंका गांधी... (आगे पढ़े)

छात्रा का शव मिलने के बाद पुलिस ने अपनी तलाश जारी रखी थी जिसके बाद  पुलिस ने हरियाणा के हथनीकुंड बैराज से थाना खिजराबाद क्षेत्र से जय का शव भी बरामद कर लिया है, पुलिस ने अपनी जांच में ये पाया था की दोनो ने आत्महत्या की है और यह आत्महत्या दोनो के प्रेम प्रसंग के चलते परिजनों के डर से की गई है। लेकिन जहां पुलिस मामले में दोनो की मौत को आत्महत्या बता रही थी वहीं पोस्मार्टम रिपोर्ट में जय की मौत का कारण डूबना नहीं ब्लकि सर पर गहरी चोट लगना ज्ञात हुआ है । वहीं छात्र के परिजनों ने अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। मामले पर जानकारी देते हुए देहरादून की एसएसपी निवेदिता कुकरेती का कहना है की परिजनों को कहा गया है की अगर उन्हें किसी पर शक है तो वे पुलिस के सामने अपनी बात को रखें उसको वैरिफाई किया जायेगा और साथ ही पीएम रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों से बात की जायेगी जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।