Live Tv

Monday ,16 Dec 2019

मुलायम से बोलीं सुषमा, "द्रौपदी का हो रहा चीरहरण, भीष्म की तरह मौन न रहे मुलायम"

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 15-2019 12:15:33pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  azam khan, rampur, sushma swaraj, mulayam singh yadav, twitter, samajvadi party,akhilesh yadav, bheeshm pitamah, draupadi, cheerharan, मुलायम से बोलीं सुषमा,

उत्तर प्रदेश में रामपुर संसदीय क्षेत्र में चुनावी रैली में भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर सपा नेता आजम खान के आपत्तिजनक बयान से सियासत गर्माती हुई नज़र आ रही है। सपा-बसपा गठबंधन से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने भले ही इस मामले में सफाई दे दी है, लेकिन उनके बयान की चारो तरफ निंदा हो रही है। अब, केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है और मुलायम सिंह यादव को भीष्म पितामह करारते हुए कहा है, द्रौपदी का चीयर हरण हो रहा है, तो मुलायम भीष्म की तरह मौन न धारण करे. 

पूरी खबर पढ़े....टिकटाॅक ने ली एक युवक की जान, पिस्तौल के साथ बन रहे थे वीडियो

सोमवार की सुबह सुषमा स्वराज ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह के मौन पर टिप्पणी की है। उन्हें पार्टी का भीष्म पितामह संबोधित करते हुए लिखा है कि मुलायम भाई, आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए। 


आज़म ने बिना नाम लिए की थी टिप्पणी

आजम खान ने रविवार को शाहबाद में आयोजित जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी का नाम लिए बिना उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उनकी टिप्पणी पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि उन्हें शोकॉज किया जाएगा। साथ ही चुनाव आयोग से आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगवाने की गुजारिश भी की जाएगी।