Live Tv

Wednesday ,17 Jul 2019

दूसरी पार्टी से पैसे और गिफ्ट ले लें, लेकिन वोट हमे ही दें- अरविंद केजरीवाल

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 10-2019 11:25:02am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, Arvind Kejriwa, lAam Aadmi Party, aam aadmi,  partyarvind,  kejriwalDelhi,  Lok Sabha Elections 2019, Lok Sabha Election 2019, Bollywood, entertainment, Swara Bhaskarviral video

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरवाल अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनका एक बयान उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है. केजरीवाल ने वोटरों से अपील की है कि जब दूसरी पार्टी के लोग आपको पैसे और गिफ्ट दें तो मना मत करना उनसे पैसे ले लेना, लेकिन वोट हमे ही देना. केजरीवाल ने बिना किसी पार्टी के नाम लिए ये बयान दिया है. जिस पर अब विवाद शुरू हो गया है. कुछ दिन पहले भी इसी तरह का बयान दिया गया था. जिस पर चुनाव आयोग ने केजरीवाल को कारण बताओ नोटिस भेजा दिया था. 

दक्षिण दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्ढा के रोड़ शो के दौरान केजरीवाल ने विवादित बयान दिए था, केजरीवाल ने कहा था कि जब दूसरी पार्टी के लोग आपको पैसे या गिफ्ट दें तो आप मना मत करना उनसे वो पैसे और गिफ्ट ले लें, क्योंकि वो पैसे आपकी जेब से ही चुराया गया है. जिस पर आपका हक बनता है. लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही देना है, बता दें कि, रोड़ शो में बॉलीवुड की अदकारा स्वरा भास्कर भी मौजूद थी. तो वहीं केजरीवाल के समर्थन में पूरी आम आदमी पार्टी उतर आई है. 

गंभीर ने अरविंद केजरीवाल और आतिशी को भेजा मानहानि का नोटिस.... (आगे पढ़े)

रविवार को दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है. जिसके लिए अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार में रोड शो के दौरान आप उम्मीदवार राघव चड्ढा ने कहा कि युवा गुंडागर्दी की राजनीति को अस्वीकार करेंगे. दिल्ली में रविवार को मतदान होना है और नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे.