Live Tv

Monday ,30 Nov 2020

मालामाल हुए कोच रवि शास्त्री

VIEW

Reported by Knews

Updated: Sep 09-2019 04:45:05pm
RAVI SASTRI

नई दिल्ली :  टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री की सैलरी में 20 प्रतिशत का इजाफा हो सकता है। शास्त्री की सालाना सैलरी करीब 10 करोड़ रुपये तक हो सकती है। सबसे खास बात यह है कि हेड कोच शास्त्री को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से भी ज्यादा सैलरी मिलने लगेगी।

गौरतलब है कि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट साल 2021 तक बढ़ा दिया गया है जिसके साथ उनकी सैलरी भी बढ़ जाएगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों के मुताबिक उनकी सैलरी 9.5 से 10 करोड़ रुपये हो जाएगी।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक शास्त्री को नए कॉन्ट्रैक्ट के साथ उनकी सैलरी में 20 प्रतिशत का इजाफा हो सकता है, जिस पर बोर्ड भी राजी हो गया है। जिसके बाद उन्हें 9.5 करोड़ से 10 करोड़ रुपये सालाना मिलेंगे। इससे पहले कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक कोच शास्त्री को 8 करोड़ रुपये सालाना दिए जा रहे थे।

 

ये पढ़े : 12 सितम्बर को शमी करेंगे सरेंडर

 

वहीं, सपोर्ट स्टाफ की सैलरी में भी बढ़ोत्तरी हुई है। गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने अपना पद बरकरार रखा और उन्हें अब करीब 3.5 करोड़ रुपये सालाना दिए जाएंगे। इतनी ही सैलरी फील्डिंग कोच आर श्रीधर को भी मिलेगी। इसके अलावा टीम इंडिया के नए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ की सैलरी 2.5 से 3 करोड़ रुपये के बीच होगी। 

बता दें कि विराट कोहली को बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, सालाना सात करोड़ रुपये मिलते हैं। बोर्ड की मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, विराट, रोहित और जसप्रीत बुमराह A+ लिस्ट में शामिल हैं। विराट की तरह टीम के उनके साथी ओपनर रोहित शर्मा और पेसर जसप्रीत बुमराह को भी 7-7 करोड़ रुपये दिए जाते हैं।