Live Tv

Tuesday ,25 Jun 2019

ट्रेवल एजेंसी संचालक का पुत्र संदिग्ध हालात में लापता

VIEW

Reported by Knews

Updated: Feb 11-2019 05:11:43pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, दिल्ली, लापता, एजेंसी संचालक, कॉलोनी,  सीसीटीवी फुटेज, पुत्र, कविनगर पुलिस, तलाश

राजनगर सेक्टर-2 में रहने वाले ट्रेवल एजेंसी संचालक का 12 वर्षीय पुत्र संदिग्ध हालात में लापता हो गया। कॉलोनी के गेट से पास उसकी चप्पलें मिली हैं। परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताई है।

राजनगर सेक्टर 2/114 अमित अरोड़ा परिवार समेत रहते हैं। उनका एकमात्र 12 वर्षीय पुत्र मौर्या राजनगर सेक्टर सात स्थित प्रेजीडियम स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र है। रविवार शाम सात बजे वह मैप (नक्शा) लेने के लिए घर से पैदल ही निकला था। सेक्टर दो स्थित स्टेशनरी की दुकान पर मैप नहीं मिलने पर वह सेक्टर दस पैदल चला गया। वहां से वापस लौटते समय कॉलोनी के गेट के पास से लापता हो गया।

25 साल पहले मर चुकी औरत पर मुकदमा दर्ज .... (आगे पढ़े)

काफी देर तक घर नहीं लौटने पर उसके पिता अमित अरोड़ा उसकी तलाश में निकले। सेक्टर-2 स्थित स्टेशनरी की दुकान से वे सेक्टर दस स्थित आनंद स्टेशनरी स्टोर पर गए। अमित ने बताया कि आनंद स्टेशनरी स्टोर के सीसीटीवी फुटेज में मौर्या की लोकेशन थी। वापस लौटते समय उन्हें सेक्टर दो के पीले गेट के पास मौर्या की चप्पलें मिलीं तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने उसी समय पुलिस को फोन कर जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि कालोनी के पीले गेट के पास एक मकान की सीसीटीवी फुटेज में एक कार से चप्पलें फैंके दिखाई दे रहा है। अंधेरा होने के कारण कार का नंबर दिखाई नहीं दे रहा था। मौर्या ने लोअर, जैकेट पर आरेंज कलर की कैप पहन रखी थी। मौर्या को लेकर कोई फोन भी अभी परिजों के पास नहीं आया है। कविनगर पुलिस की टीमें उसकी तलाश में लगी हैं और सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।