Live Tv

Wednesday ,26 Feb 2020

NH-24 पर ट्रक और बस की टक्कर, 3 दर्जन से अधिक लोग घायल

VIEW

Reported by Knews

Updated: Apr 03-2019 01:41:46pm
atest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, लोग घायल, NH-24,चंडीगढ़ , पुलिस।

राष्ट्रीय राजमार्ग NH-24 पर सफर कर रहे लोगों के लिए मंगलवार रात काफी परेशानी भरी रही। मंगलवार देर रात को एक ट्रक और निजी बस के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। जिसमे करीब-करीब दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। घायलों को फौरन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। घायलों में तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने  घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। 

कांग्रेस का घोषणा पत्र 'ढकोसला पत्र' है - पीएम मोदी...... (आगे पढ़े)

आपको बताते दें कि यह हादसा NH-24 पर इमिलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के हेमपुर रेलवे क्रासिंग के पास हुआ है बहराइच से एक निजी बस यात्रियों को लेकर चंडीगढ़ जा रही थी सभी यात्री सो रहें थे इसी बीच हेमपुर रेलवे क्रासिंग के पास एक ट्रक से बस की जोरदार भिड़ंत हो गई। लोगों को संभालने का मौक भी नहीं मिल पाया। जिसे बस में सवार दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। टक्कर होने के बाद स्थानीय लोगों ने इस की पुलिस और अस्पताल को दी। घटना की सूचना पाकर सीएमओं और एडिशनल एसपी समेत अन्य जिले के आला अधिकारी अस्पताल में पहुंच कर हादसे का जानकारी ली और जांच करने के आदेश दिए।