Live Tv

Friday ,19 Apr 2019

शाहीन बाग इलाके में भीषण आग से दो बच्चों की मौत

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 26-2019 03:05:40pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, शाहीन बाग इलाके में भीषण आग, fire brigade, fire resuce operation, rescue team, delhi, fire broke in a complex

राजधानी दिल्ली में मंगलवार दोपहर एक बड़ा हादसा हुआ. दिल्ली के शाहीनबाग इलाके में देखते ही देखते भीषण आग लग गई, मौके पर दमकल की 6 गाड़ियों ने पहुंच कर आग को बुझाने का काम किया. ये आग इलाके के अबुल फज़ल एन्क्लेव में लगी थी. इस हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई है.

सूचना के मुताबिक, ये आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी. बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर आग लगी थी, जो बाद में फैलकर दूसरे और तीसरे फ्लोर तक पहुंच गई. बच्चों को पास के ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था, लेकिन इलाज के दौरान दोनों बच्चों की मौत हो गई.

पूरी खबर पढ़े....फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा भाजपा में शामिल, आज़म खान को रामपुर से देंगी टक्कर

आग लगने की खबर मिलते ही दमकल की 6 गाड़ियां, 4 एम्बुलेंस और डीडीएमए की एक गाड़ी पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि आग के कारण पहला फ्लोर पूरी तरह से जल गया है, जबकि दूसरे और तीसरे फ्लोर पर भी कुछ हद तक आग का असर पहुंचा.

आपको बता दें कि बीते समय में राजधानी दिल्ली में आग लगने की कई घटनाएं सामने आई हैं. अभी दो दिन पहले ही देश के सबसे बड़े अस्पतालों में शामिल AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में आग लग गई थी. ये आग अस्पताल के बेसमेंट में लगी थी जो फर्स्ट फ्लोर पर आपरेशन थियेटर तक पहुंची थी. हालांकि, इस घटना में किसी कोई नुकसान नहीं पहुंचा था.

इससे पहले भी फरवरी के महीने में करोल बाग के अर्पित पैलेस, नारायणा में फैक्ट्री में आग और पश्चिमपुरी इलाके में 250 से अधिक झुग्गियों में आग की घटनाएं सामने आई थीं.