Live Tv

Monday ,22 Jul 2019

Valentine Week: Propose Day पर इन ख़ास तरीकों से करें क्रश को प्रोपोज़

VIEW

Reported by Knews

Updated: Feb 08-2019 10:17:04am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, Valentine week, propose day, valentine 2019, crush, lover proposal, propose your crush, tips to propose

Valentine week की शुरुआत हो चुकी है। 7 फरवरी से शुरू होकर 14 फरवरी तक चलने वाले इस वीक में पहला दिन Rose Day होता है। इसी तरह चल कर 8 फरवरी को Propose Day होता है। इस दिन मन जाता है की लोग अपने दिल की बात अपने क्रश या Lover को बताते हैं. अगर हासन शब्दों में बात करे तो इस दिन लोग अपने पार्टनर को प्रपोज करते हैं। तो अगर आप भी किसी को पसंद करते हैं और उसे अपना वैलंनटाइन बनाना चाहते हैं और प्रपोज करने का सही मौका ढूंढ रहे हैं तो बता दे आज ही वो दिन जब आप अपने प्यार का इज़हार अपने पार्टनर से कर सकते हैं. इज़हार-ए-इश्क़ बहुत मुश्किल काम होता है. लेकिन जब परफेक्ट टाइम आ ही गया है तो आप भी अपने दिल की बात अपने क्रश को बताने में देर न करें। 

इन तरीकों से करे Propose 

Original रहे

जब आप किसी को प्रपोज करने जा रहे हैं तो एक बात का ख़ास ख्याल रखें, की आपके पर्टनर को आप जैसे हैं वैसे ही पसंद तो ज्यादा बदलाव लाने की आपको कोई जरुरत नहीं है.  आप अपनी सादगी और प्यार के साथ उनका दिल जीत सकते हैं. 

स्पेशल कैंडल लाइट डिनर पर ले जाए 

वैसे तो ये बहुत ही पुराना तरीका है लेकिन आज भी काफी ट्रेंड में हैं. रोमांटिक शाम के लिए इससे बेहतर और कुछ हो ही नहीं सकता है. कैंडल की धीमी रोशनी के बीच स्लो रोमांटिक म्यूजिक का माहौल प्रपोजल के लिए बिल्कुल परफेक्ट माना जाता है. 

रील लाइफ को रियल लाइफ में बदले 

रील लाइफ में अक्सर सरप्राइजिंग प्रपोजल दिखाए जाते हैं. अगर आप अपने क्रश से कुछ भी कहने में हिचकिचाते हैं तो उसे एक मूवी पर ले जाइए. उसे आइडिया भी नहीं होगा कि उसे प्रपोजल मिलने वाला है. जिस समय स्क्रीन पर रोमांटिक सीन चल रहा हो, आप उस वक्त प्यार का इजहार कर अपने क्रश से कर सकते हैं. 

डेट पर ले जाएं 

आप जिसको प्यार करते हैं, कहीं ना कहीं उसे भी आपकी फीलिंग्स का एहसास जरूर होगा. इसलिए अगर कंफर्टेबल हैं और सरप्राइज देने से बचना चाहते हैं तो प्रपोज डे को यादगार बनाने के लिए अपने क्रश के साथ बात कर लें और हां होने पर शानदार डेट पर ले जा कर उन्हें सरप्राइज कर दें.