Live Tv

Sunday ,19 May 2019

आखिर क्यों लेना चाहती हैं तापसी पन्नू अमिताभ बच्चन से 'बदला'? जानें 6 बड़ी वजहें

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 07-2019 12:13:55pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, बदला, फिल्म, अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, वजह,  सुजॉय घोष, भूमिका, लीड रोल, स्पैनिश, रीमेक, मशहूर, विद्या बालन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बॉलीवुड, शाहरुख खान, प्रोड्यूस, कलाकार, प्रोडक्शन हाउस, स्क्रीन, माउथ पब्लिसिटी, ताबड़तोड़ कमाई, चेन्नई एक्सप्रेस, डायरेक्टर, दर्शक, सस्पेंस थ्रिलर, एक्टिंग

सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' ८ मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। स्पैनिश फिल्म के रीमेक पर आधारित इस फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन लीड भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह बना हुआ है। जानिए वो पांच वजहें जिनके चलते यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। 

1. फिल्म देखने के लिए अमिताभ बच्चन से बड़ी वजह क्या हो सकती है। दशकों से सिनेमा दर्शकों को अपनी अदाकारी से प्रभावित करने वाले अमिताभ एक बार फिर अपने डेडली अंदाज़ में दिखाई देंगे। इससे पहले वे ब्लैक, पा और अक्स जैसी फिल्मों में चैलैंजिग रोल में नज़र आ चुके हैं। फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष भी कह चुके हैं कि अगर अमिताभ इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरते तो वे इस फिल्म को नहीं बनाते। 

2. तापसी पन्नू बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में उभरकर आई हैं। भले ही उनकी पिछली फिल्में मसलन मुल्क, मनमर्जियां और सूरमा ने औसत बिजनेस किया हो, लेकिन उन सभी फिल्मों में तापसी की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। वे बॉलीवुड में अपना फैनबेस गढ़ने में कामयाब रही हैं। ट्रेलर से यह तो साफ नहीं किया जा सका कि फिल्म में उनका रोल कैसा है, लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म में वे चुनौतीपूर्ण ग्रे शेड वाले किरदार के साथ नज़र आएंगी। 

स्वदेशी आंदोलन को विस्तार प्रदान करने हेतु, पतंजलि ने MOU पर किये हस्ताक्षर.... (आगे पढ़े)

3. सुजॉय घोष लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं। उनकी फिल्म अलादीन भले ही ना चली हो, लेकिन उन्होंने विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म कहानी के जरिए अपने आपको स्थापित कर लिया था। कहानी को आज भी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में शुमार किया जाता है। इसके अलावा उन्होंने राधिका आप्टे के साथ भी एक बेहतरीन शॉर्ट फिल्म का निर्माण किया था। जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। ऐसे में सुजॉय के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार होगा। 

4. बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में कंटेंट का बोलबाला रहा है। जिसका बेहतरीन उदहारण साल २०१८ है। जहाँ शाहरुख, आमिर और सलमान के स्टारडम वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पानी तक नहीं मांग पाईं वहीं 'स्त्री', 'अंधाधुन', 'बधाई हो' जैसी छोटे बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की। बदला के ट्रेलर से ही साफ है कि ये एक अच्छी थ्रिलर हो सकती है और अगर फिल्म दर्शकों को बांधने में कामयाब हो पाई तो सोशल मीडिया के दौर में माउथ पब्लिसिटी के सहारे फिल्म को ताबड़तोड़ कमाई करने से कोई नहीं रोक पाएगा। 

5. शाहरुख खान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। शाहरुख की फिल्में भले ही कुछ समय से खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही हों लेकिन स्टूडेंट ऑफ द इयर, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू इयर जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में इसी प्रोडक्शन हाउस की देन हैं। ऐसे में फिल्म की मार्केटिंग में कोई कसर नहीं देखने को मिलेगी जिसके चलते फिल्म को शुरुआती हफ्ते में अच्छा फायदा मिल सकता है। 

6. अमिताभ और तापसी की पिछली फिल्म पिंक में भी दर्शकों ने दोनों कलाकारों की स्क्रीन प्रेजेंस को काफी पसंद किया था। ऐसे में दर्शकों के लिए ये सस्पेंस थ्रिलर एक रोमांचक अनुभव हो सकता है।