Live Tv

Tuesday ,21 May 2019

मोबाइल पर गाने बजाने का विरोध करना कर्मचारी को पड़ा महंगा

VIEW

Reported by Knews

Updated: May 08-2019 04:27:30pm
latest news, news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  big breaking news, aligarh news, workers, beaten Aligarh muslim university, college controversy.

अलीगढ़ में ड्यूटी टाइम में मोबाइल पर बज रहे गाने का विरोध करना एएमयू के तिलिया कॉलेज में तैनात बाबू को महंगा पड़ गया. एक संविदा कर्मी ने गाना बजाने का विरोध करने पर बाबू के साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान पीड़ित कर्मचारी छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. वहीं घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया.

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एएमयू कैंपस का है, जहां तस्वीर महल चौराहे के पास अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के अजमल ख़ान तिब्बिया कॉलेज में लीव वैकेंसी पर कार्यरत कर्मी ने कॉलेज के ही स्थायी कर्मचारी के साथ मारपीट की, इसके बाद करीब 20 फीट ऊंची छत से उसे फेंक दिया.

पीड़ित कर्मचारी की हालत गंभीर है, जिसका जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है. पीड़ित कर्मचारी इकबाल गनी की तहरीर पर थाना सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी मो. इमरान के खिलाफ नामजद एवं उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. झगड़े का कारण एक दिन पहले का आपसी विवाद और उससे संबंधित शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाना माना जा रहा है.