Live Tv

Sunday ,20 Jan 2019

तेजस्वी की यात्रा पर रामचंद प्रसाद को ऐतराज, न्याय यात्रा को बताया छाती पीटने की यात्रा

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Jan 30-2018 01:02:49pm

नई दिल्ली : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव 10 फरवरी से पूरे राज्य का दौरा करेंगे। इस यात्रा को लेकर जनता दल यूनाइटेड के नेताओ ने टिप्पणी कर दी। इस पर राजद का कहना है कि तेजस्वी की यात्रा पर जेडीयू को क्या दिक्कत है और जेडीयू ने तेजस्वी की यात्रा पर हाय-तौबा मचा रखा है ? जेडीयू के वरिष्ठ नेता रामचंद प्रसाद का कहना है कि तेजस्वी न्याय यात्रा पर नही बल्कि छाती पीटने की यात्रा पर जा रहे है।

 

इस पर पलटवार करते हुए राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार के नजर में अबोध और अज्ञानी है। अज्ञानी इतने कि जिन शब्दो को वे ट्वीट करते है उनका मतलहब भी उनको पता नही है। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने आगे कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के अनुसार भ्रष्टाचार के आरोप में जेल गए लालू यादव को भी ख़ारिज कर चुकी है। अगर सचमुच ऐसा है तो तेजस्वी यादव की पर इतना शोर शराबा क्यों हो रहा है।

 

ये पढ़े :  Wi-Fi छोड़ अब इस्तेमाल करें Li-Fi, जाने क्या है ये...

 

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि अगर नीतीश कुमार और सुशील मोदी अपने इन कथनो को लेकर इतना कि आश्वस्त है तो जेडीयू को तेजस्वी की न्याय यात्रा पर जाने से डर क्यों लग रहा है ? उन्होने कहा कि तेजस्वी यादव की यात्रा पर जो शोर मचाया जा रहा है वो डरे हुए लोगो का शोर है। आरसीपी सिंह ने हाल ही में  कहा था कि तेजस्वी को न्याय का अर्थ समझना चाहिए। लालू यादव को खज़ाना लूटने के मामले में न्याय तो रांची में हो रहा है। यानि लालू यादव समेत अन्य आरोपियो को सज़ा मिल रही है।

 

आरसीपी सिंह  के इस बयान पर राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने कहा कि नितिश कुमार और सुशील मोदी इतने भी राजनीति में कच्चे नही है।  दोनो को लालू यादव की ताकत का ज्ञान बख़ूबी है। इसके अलावा शिवानन्द तिवारी  ने ये भी कहा कि लालू यादव के जी के जन आधार ने तेजस्वी यादव को भविष्य में अपने नेता के रूप में चुन लिया है। नितिश कुमार और सुशील मोदी  को बख़ूबी पता है कि जेल में बंद लालू बाहर वाले लालू से ज्यादा मजबूत है।