×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Sunday, 18 November 2018

इम्तियाज अली ने किया ब्लॉक ब्लास्टर फिल्म के सीक्वल का ऐलान

Reported by KNEWS | Updated: Jan 30-2018 06:10:18pm


नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्मों में ट्विस्ट लाने वाले इम्तिय़ाज अली जिनकी हर कहानी में कुछ ट्विस्ट ऐसे होते है, जो सबको बांध लेते है। एक ऐसी कहानी में खोने और पुराने प्य़ार की यादे ताजा करने के लिए हो जाइए तैयार  क्योकि शाहिद और करीना की जोड़ी फिर से आ रही है एक साथ। 11 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर गीत और आदित्य यानि करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की जोड़ी जल्द पर्दे पर रोमांस करते नजर आएगी।

 

शाहिद-करीना की ब्लॉक ब्लास्टर फिल्म ‘जब वी मेट’ का सीक्वल बनने जा रहा है। इम्तियाज अली ने शाहिद कपूर और करीना कपूर को लेकर वर्ष 2007 में सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ बनाई थी। यह फिल्म देश के कई लोगों की पसंदीदा फिल्म बन गई थी। फिल्म के डायलॉग्स अभी भी लोगों की जुबान पर आ ही जाता है। फिल्म के हर फैन को इसके सीक्वल का इंतजार है , फैन्स की यह विश जल्द पूरी होगी।

 

 

ये पढ़े : Grammy Awards 2018: ब्रूनो मार्स ने ऐसा क्या किया जो लग गई अवॉर्डस की लाइन

 

कुछ समय पहले निर्देशक इम्तियाज अली ने एक इंटरव्यू के दरम्यान ये बताया कि वो शाहिद के साथ एक फिल्म करना चाहते हैं और करीना से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, अभी तक ये बात उन तक नहीं आई है।  हालांकि दूरियां कितनी भी हो गई हो पर करीना ने शाहिद के साथ काम करने को लेकर इनकार कभी नहीं किया। जब शाहिद से पूछा गया तो उन्होंने कहा ये सवाल करीना से पूछना चाहिए। शाहिद का इशारा कुछ भी हो, उम्मीद करते हैं'जब वी मेट' का सीक्वल बनेगा और ये दोनों स्टार्स फिर साथ दिखेंगें।


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे