Live Tv

Thursday ,17 Jan 2019

कासगंज हिंसा : महिला अफ़सर ने फोड़ा सोशल मीडिया पर बम !

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 03-2018 05:09:21pm

सहारनपुर : कासगंज मे हुए हिंसा पर यूपी के अफ़सरो का बड़बोलापन रुकने का नाम नही ले रहा। अभी कासगंज हिंसा पूरी तरह से ख़त्म भी नही हुआ थी कि एक और महिला अफ़सर ने कासगंज हिंसा को लेकर फेसबुक पर दूसरा बम फ़ोड दिया है। काससंग में तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसा में मारे गए युवक चंदन गुप्ता के प्रकरण पर बरेली के डीएम आर विक्रम सिंह के फेसबुक पोस्ट से उठा तूफान अभी थमा भी नहीं था कि

 

सहारनपुर में डिप्टी डायरेक्टर सांख्यिकी रश्मि वरुण ने कासगंज हिंसा को लेकर फेसबुक पर बम फोड़ दिया है कि सहारनपुर की डिप्टी डायरेक्टर "सांख्यिकी" रश्मि वरुण के पोस्ट से सोशल मीडिया पर नई बहस छिड़ गई है।

 

ये पढ़े : चित्रकूट पुलिस को बड़ी सफलता, दस्यु गिरोह का इनामी डकैत गिरफ्तार

 

उन्होंने कासगंज हिंसा की तुलना सहारनपुर के मामले से करते हुए अपने फेसबुक पर पोस्ट लिखा। बकौल रश्मि वरुण फरमाती है " तो यह थी कासगंज की तिरंगा रैली। यह कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी डॉ. अम्बेडकर जयंती पर सहारनपुर के सड़क दूधली में भी ऐसी ही रैली निकाली गई थी।

 

 

 

 

उसमें से अम्बेडकर गायब थे या कहिए कि भगवा रंग में विलीन हो गये थे। कासगंज में भी यह ही हुआ। तिरंगा गायब और भगवा शीर्ष पर। जो लड़का मारा गया, उसे किसी दूसरे तीसरे समुदाय ने नहीं मारा। उसे केसरी, सफेद और हरे रंग की आड़ लेकर भगवा ने खुद मारा"। डिप्टी डायरेक्टर ने फेसबुक पोस्ट पर बरेली डीएम आर विक्रम सिंह का समर्थन किया है।

 

बरेली डीएम आर.विक्रम सिंह के द्वारा फेसबुक पर दिए स्पष्टीकरण को शेयर करते हुए भी रश्मि ने लिखा है कि देखिये सही बात पर किस तरह अपना स्पष्टीकरण देना पड़ता है, सही इंसान को भी माफी मांगनी पड़ती है।