Live Tv

Thursday ,21 Mar 2019

पाकिस्तान की कायराना हरकतों का "बड़ा" बदला लेगा भारत : शरत चंद

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 06-2018 04:30:39pm

नई दिल्ली : लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा पाक अपने हरकतों से बाज नही आ रहा है। ऐसे में देश, सेना और जवानों में इसको लेकर काफी गुस्सा है। सब गुस्से में है। हाल ही में पाक की तरफ से गोलीबारी में शाहिद हुए कैप्टन और जवानों की शहादत का बड़ा बदला लिए जाएगा।

 

सेना के उप प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल शरत चंद ने संघर्ष विराम उल्लंघन पर कहा कि सेना ओर से की जा रही कार्रवाई ही इसका जवाब तय करेगा। इधर विपक्ष का भी सरकार पर दवाब बढ़ता जा रहा है, विपक्ष इस मामले पर लगा तार हमलावर हो रही है, कहा जा रहा है कि 56" के सीने का क्या हुआ, क्या 56" का सीना केवल दिखाने के लिए है, क्या सीमा पर सेना यूँही अपनी शहादत देती रहेगी ?

 

ये पढ़े : तेजस्वी का नीतीश पर तंज़, कहा संघ मुक्त भारत का क्या ?

 

बहरहाल सेना ने संकेत दिया है कि अगले 48 घंटे के भीतर पाक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकती है। चंद के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ भारी नुकसान हो रहा है। यह दुर्भाग्या की बात है कि पाक की तरफ से एक मिसाइल ऐसी जगह फटी जिससे चार फौजी शहीद हो गए। लेफ्टिनेंट जनरल चंद ने कहा कि पाकिस्तान लगातार मोर्टार और एंटी टैंक गाईडेड एटीजी मिसाइलों से हमले कर रहा है।

 

जिसका जबाब भारत की तरफ से भी उसी उसी की भाषा मे दिया  जा रहा है। चंद ने कहा कि पाकिस्तान का एक ही मकसद है कि वह इस उल्लंघन की आड़ में ज्यादा से ज्यादा घुसपैठ कराए। लेकिन हमारी सेना पाकिस्तान के किसी मंसूबे को कामयाब नही होने देगी।

 

रविवार की घटना पर पूछे गए सवाल पर चंद ने कहा कि अपनी सेना की कार्रवाई ही पाक के कायराना करतूतों का असली जवाब होगा। उधर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि देश को अपनी सेना पर पूरा भरोसा है। पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जाएगा।