×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Monday, 19 November 2018

बॉलीवुड हस्तियों के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर 

Reported by KNEWS | Updated: Feb 12-2018 01:25:45pm


नई दिल्ली : "प्यार"-प्यार कभी शादी के बंधन में बंध जाता है तो कभी अपने पीछे एक अधूरी काहानी छोड़ जाता है। कुछ बॉलीवुड स्टार्स के सिर पर इस कदर प्यार का जुनून सवार हुआ की शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी हिरोइनों के साथ एक्सट्रा मेरिटल अफेयर रखा। कुछ ने अपने इस रिश्ते को शादी का हक दिया तो कुछ ने बस अफेयर्स तक सीमित रखा। बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स, डायरेक्टर और प्रोडूसर हैं जो शादी के बाद एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर में इन्वोल्व हुए है। इनके अफेयर्स ने काफी सुर्खियां बटोरी है।

 


रोहित शेट्टी- प्राची देसाई
बॉलीवुड के स्टंट डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी फिल्म ‘बोल बच्चन’ की हीरोइन प्राची देसाई को डेट कर रहे हैं। रोहित अपनी बीवी माया को छोड़ कर प्राची के साथ लिव-इन में रह रहे हैं।

 

 

 अर्जुन कपूर- मलाइका ख़ान
अर्जुन कपूर जो सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे अब सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा खान के साथ है। मलाइका और अरबाज़ खान अब अलग होने जा रहे हैं। ये लव अफेयर फैन्स के लिए काफी शकिंग है।

 

 


ऋतिक रोशन-बारबरा मोरी, कंगना रानावत
फिल्म ‘काइट्स’ की शूटिंग के दौरान ऋतिक की नज़दीकियां बारबरा मोरी से बढ़ने लगी और अपनी पत्नी सुजैन से शादी तोड़ देने का फैसला कर लिया और उनसे अलग रहने लगे। लेकिन ऋतिक और बारबरा का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिका। फिर ऋतिक और कंगना का अफेयर सब के सामने आया।

 

 

ये पढ़े : मृणाल आजमा रही है अपना कुमकुम भाग्य ऋतिक रोशन  के साथ


शाहरुख़ खान-प्रियंका चोपड़ा 
‘किंग ऑफ़ रोमांस’ शाहरुख़ खान का नाम देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ने लगा है।

 

 


अक्षय कुमार-प्रियंका चोपड़ा 
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने पूजा बत्रा, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी जैसी कई टॉप हीरोइंस को डेट किया लेकिन ट्विंकल खन्ना के साथ शादी रचाई। शादी के बाद अक्षय का नाम प्रियंका चोपड़ा से जुड़ने लगा तो ट्विंकल ने अक्षय को अल्टीमेटम दे दिया की अगर उन्होंने प्रियंका से साथ एक भी फिल्म की तो वो उन्हें छोड़ देंगी।

 

 


गोविंदा-रानी मुखर्जी
गोविंदा और सुनीता की अरेंज्ड मैरिज हुई थि लेकिन ‘हद करदी आपने’ की शूटिंग के दौरान गोविंदा की नज़दीकियां रानी से बढ़ने लगी । रानी के चक्कर में उन्होंने अपना घर भी छोड़ दिया था।

 

 

 


आमिर ख़ान-किरण 
बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान ने रीना दत्त से भाग के शादी कि लेकिन 13 साल साथ रहने के बाद आमिर खान ने रीना को तलाक देने का फैसला लिया और किरण के साथ दूसरी शादी कर ली।

 

 


बोनी कपूर-श्रीदेवी 
बोनी कपूर ने मोना कपूर से अरेंज्ड मैरिज कि थी। कुछ समय बाद बोनी का अफेयर श्रीदेवी के साथ चलने लगा और श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई तो बोनी ने मोना कपूर को तलाक देकर श्रीदेवी के साथ शादी कर ली।

 

 


आदित्य पंचोली-कंगना रानावत
आदित्य ने कंगना रानावत को डेट किया था। लेकिन कुछ समय बाद कंगना और आदित्य के बीच प्रोब्लेम्स आने लगी और दोनो अलग हो गए।

 


ये पढ़े : सेक्स स्कैंडल्स में फंसे बॉलीवुड के सितारे


अमिताभ बच्चन-रेखा
अमिताभ बच्चन और रेखा का अफेयर अब बॉलीवुड की एक हिस्ट्री बन गई है। सिलसिला फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ और रेखा की नजदीकियां बढ़ने लगी।

 

 

 
विक्रम भट्ट-सुष्मिता सेन
बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने अपनी बच्चपन की दोस्त अदिति से शादी की थी लेकिन एक्ट्रेस सुष्मिता और मीषा पटेल के साथ अफेयर हुआ।

 

 


अनुराग कश्यप- कल्कि केकलां
डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपनी पहली पत्नी आरती बजाज को तलाक दे कर साल 2011 में कल्कि से शादी कर ली। लेकिन ये शादी भी ज़्यादा दिनों तक नहीं चली और 2015 में दोनों का तलाक हो गया।

 

 


आदित्य चोपड़ा-रानी मुखर्जी
बॉलीवुड के रोमांटिक डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा शादीशुदा होने के बाद भी रानी के साथ रिश्ते में रहे। लम्बे समय तक रिश्ते में रहने के बाद आदित्य ने अपनी पहली पत्नी पायल खन्ना को तलाक देने के बाद रानी मुखर्जी से शादी कर ली।

 

                                      

                                                                           नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी 

 

 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे