Live Tv

Sunday ,20 Jan 2019

बॉलीवुड की ये एक्टर बनीं है खेतों की बजर बट्टू...

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 14-2018 01:19:01pm

नई दिल्ली : खेतों में फसलों को नजर लगने से बचाने के लिये अक्सर किसान घास का पुतला और उल्टा मटका लगाते तो सभी ने देखा होगा लेकिन आंध्र के एक किसान ने खेतों में एक ऐसा पोस्टर लगाया है कि आप देख के हैरान हो जायेंगे।

 

दरसल नेल्लोर जिले के बांदा किंदी पाले गांव के 45 वर्षीय एक किसान ने अपने खेत में करीब 10 एकड़ की खेती को बचाने के लिये हॉट एक्टर सनी लियोनी का पोस्टर अपने खेत में लगाया है। किसान ने खेतों को बुरी नजर से बचाने के लिए ये अनोखा तरीका लगाया है।

 

ये पढ़े : पश्चिम बंगाल में नहीं लागू होगी सरकार की हेल्थ केयर स्कीम, जानें बड़ी वजह

 

किसान ने जो खेतों में सनी लियोनी का लाल बिकनी पहनी हुई है। पोस्‍ट में वहां की भाषा में ओरे, नानू चोसी इडावाकुरा लिखा है यानी क‍ि हे, मुझसे जलन महसूस नहीं करना। ऐसे में उनके इस नायाब तरीके को देखने के लिए लोगों की हुजुम उमड़ पड़ा है।  पूरे इलाके में किसान ए चेंचू रेड्डी की चर्चा हो रही है। हर कोई उनके इस अनोखे कदम को देखकर हैरान है। खास बात तो यह है क‍ि सनी लियोनी का यह पोस्‍टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

इस संबंध में उनका कहना है क‍ि उन्‍होंने अपनी लहलहाती फसल से लोगों का ध्‍यान हटाने के लिए सनी लियोनी का सहारा लिया है। जिससे लोग उनके खेतों की तरफ नजर नहीं जाएगा बल्कि सनी के पोस्टर पर जाएगा। और ऐसा हो भी रहा है भले ही वो कुछ सेकेंड का ही क्यूं न हो।  

                                                                                           नई दिल्ली से ज्योति सिंह