×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Monday, 19 November 2018

गौशाला बनी गायों की वधशाला

Reported by KNEWS | Updated: Feb 17-2018 03:56:24pm


हरदोई : यूपी के हरदोई जनपद में उस समय सनसनी फैल गयी, जब पुलिस को सूचना मिली की गौशाला के पास घनी झाड़ियों के बीच मे गायों के काफी बड़ी मात्रा में अवशेष पड़े हुए है। जिसके बाद गुस्साए ग्रमीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

 

सीओ सिटी सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुँच गए। घण्टो समझाने पर ग्रमीणों का गुस्सा शांत हुआ। पूरा मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के कंडोना गाँव का है। जहां पर कुछ माह पूर्व तत्कालीन जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना द्वारा इस पशु आश्रय का उद्घाटन कर घुमंतू पशुओं को उसमें बन्द कर उनके लिये चारे से लेकर तमाम सुबिधाये मुहैया कराई जा रही थी।

 

ये पढ़े : तिलक समारोह में दूल्हे को लगी गोली

 

जहां एक ओर योगी सरकार रामराज और गायो की सुरक्षा को लेकर नए गौशाला बनाने की बात कह रही है, तो उसी योगी सरकार में तड़पती गायो का दर्द आप खुद देख सकते है किस तरह से आये दिन गायो को गौतस्कर अपनी तस्करी का शिकार बना रहे हैं। सुबह जब ग्रमीणों ने पशु आश्रय से कुछ दूरी पर एक बोलेरो खड़ी देखी तो ग्रमीणों कुछ शक हुआ।

 

जिसके बाद ग्रमीण मौके पर पहुँच गए, जहां उन्होंने देखा कि दर्जनो गायों के कटे हुए अवशेष पड़े हुए है। जिसके बाद पूरे गांव में हंगामा मच गया। सूचना पाकर कई थानों की फोर्स के साथ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर खड़ी एक बोलेरो गाड़ी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

 

सीओ सिटी ने बताया कि मौके से आरोपी गाड़ी छोड़कर पर फरार हो गए है। बहुत जल्द जांच पड़ताल कर पुलिस की कई टीमे खुलासे के लिये लगा दी गयी है। वही समाज सेवी राजवर्धन सिंह ने बताया कि उनको जैसे ही गोवंश पड़े होने की सूचना मिली तो वो मौके पर पहुँच गए। जिसके बाद उन्होंने कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक आनन्द त्रिपाठी को लिखित रूप से सूचना देकर जल्द से जल्द मामले के खुलासे की मांग की है।


 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे