Live Tv

Thursday ,17 Jan 2019

उपचुनाव प्रचार के लिए गोरखपुर में सीएम योगी

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 27-2018 01:38:15pm

गोरखपुर : गोरखपुर में सांसद पद के लिए होने वाले उपचुनाव मे प्रचार प्रसर के लिए पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंच से बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ला के लिए लोगो से वोट देने की अपली की। वहीं मंच से उन्होने कहा कि लोक सभा का यह उपचुनाव है लगातार 5 बार आप लोंगो ने मुझे चुनाव जीता करके भेजा था।

 

उपेंद्र शुक्ला बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष रहते हुए बीजेपी के लिए निरंतर काम किया है और अब की बार पार्टी ने उनको सांसद पद के लिए उतारा है। इसके लिए उपेंद्र दत्त शुक्ला ने कभी भी टिकट की मांग नहीं की। लेकिन पहले हम लोग विकास के लिए मांग करते थे लेकिन कोई विकास नहीं हो पाता था।

 

ये पढ़े : अवैध शराब पकड़े जाने पर तस्कर हुए फरार

 

लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अबकी बार यूपी की कमान हमको दी। आप लोगो ने देखा होगा कि 11 महीनों में कितने काम हुए है पूरे यूपी में। कांग्रेस सरकार में मील बन्द हो चुकी थी। कांग्रेस सरकार ने मिलों को आधे तिहे दामों में बेचा था। लेकिन हम लोगों ने मिलो को खोला है। यहीं पिपराइच क्षेत्र के औरंगाबाद में विश्व विख्यात टेराकोटा के लिए हम लोगों ने रोजगार के लिए काफी काम किए हैं |प्रदेश का विकास हो इसके लिए प्रधानमंत्री ने आवाज उठाई है।

 

पिछली सरकार में बस 4 जिलों में ही बिजलियां मिले करती थी अब पूरे यूपी में बिजली मिल रही है। देश के अंदर जिस तरीके से दूसरे राज्य विकास कर रहे हैं उसी तरह से यूपी विकास करेगा | इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच चुनाव मैंने लड़ा लेकिन मुझे ये पता नही होता था किमेरा कार्यालय कहां है क्योकि एक एक कार्यकर्ता चुनाव के लिए लग जाता था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को उपेंद्र दत्त शुक्ला बनना पड़ेगा और घर - घर जाना पड़ेगा और घर - घर जाकर बताना पड़ेगा कि जातिवाद से कुछ नहीं होगा।

 

एक साथ सभी को ऊर्जा लगाना पड़ेगा जिससे देश और प्रदेश का विकास होगा| हमारे नौजवानों को क्यों अपने घरों से पलायन करना पड़ता है। दूसरे प्रदेशों में जाकर काम करना पड़ता है और ठोकरें खानी पड़ती हैं। इसको लेकर के सरकार काम कर रही है और ITI कॉलेज से लेकर रोजगारों की व्यवस्था उनके जिलों में ही कराने की पूरी कोशिश कर रही है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने लोगो से कहा कि यह संकल्प आपको लेना पड़ेगा कि ज्यादा से ज्यादा हम वोटों से हम उपेंद्र शुक्ला को जिताएंगे ।

 

इसके लिए सबको उपेंद्र दत्त शुक्ला बनना पड़ेगा इसके लिए घर-घर जाकर कार्यकर्ताओं को बीजेपी के बारे में ताकत के बारे में बताना होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 500000 तक की बीमा सभी परिवार को मिलेगी जिस से ₹500000तक की स्वास्थ्य सुविधा हर परिवार ले सकेगा जिसको लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने पहल शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री ने लोगो से केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार को देखकर इस उपचुनाव में उपेंद्र दत्त शुक्ला को देख कर भारी मतों से चुनाव में विजयी बनाने की अपील।

 

                                                                                              गोरखपुर से धनेशकुमार