Live Tv

Thursday ,17 Jan 2019

रुद्रपुर में ढोल नगाड़ों के साथ भाजपा ने निकाली आभार रैली

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 27-2018 01:27:57pm

रुदपुर : रुद्रपुर में भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल के साथ भाजपाइयों ने जनता को लेकर नजूल नीति पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का आभार जताने के लिए रुद्रपुर के आंबेडकर पार्क से रुद्रपुर मुख्य बाजार तक रैली निकाली। साथ ही ढोल नगाड़ों के साथ नारेबाजी करते हुए आभार रैली निकाली गई। 

 

रुद्रपुर भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि रुद्रपुर में बड़ी संख्या में गरीब लोग नजूल की जमीन पर काबिज हैं। लोगों को भय सताता रहता था कि वह कब उजाड़ दिए जाएं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनके भय को दूर कर दिया। अब गरीबों को 50 स्क्वायर वर्ग तक की जमीन नि: शुल्क फ्री होल्ड की जाएगी।

 

ये पढ़े : चेकिंग अभियान के दौरान दो दर्जन से ज्यादा वाहनों पर कार्रवाई

 

साथ ही उन्होंने कहा की भाजपा ने लोगों को नजूल भूमि फ्रीहोल्ड कराने के लिए कैबिनेट में निर्णय लिया है भाजपा सरकार की नजूल नीति नजूल भूमि पर काबिज गरीब लोगों को निशुल्क मालिकाना हक मिलेगा। मुख्यमंत्री का यह कदम स्वागत योग्य है।

 

उन्होंने कहा कि नजूल नीति पर मुख्यमंत्री से वार्ता की गई। मुख्यमंत्री ने यह आश्वसत किया कि 50 स्क्वायर वर्ग मीटर पर की भूमि पर जितने भी लोग नजूल भूमि पर काबिज हैं, उन सभी को नि : शुल्क मालिकाना हक दिया जाएगा।

                                                                                           रुद्रपुर से सुशील चौहान