×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Monday, 19 November 2018

राष्ट्रीय सम्मान के साथ चांदनी की अंतिम विदाई

Reported by KNEWS | Updated: Feb 28-2018 04:30:34pm


नई दिल्ली : श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को तिरेंगे में लपेट कर अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा हैं। सारे बॉलीवुड सैलिब्रेटी और उनके फैंस श्रीदेवी को आखिर बार अलविदा कहने पहुंचे। 

 लाल साड़ी, सोलह श्रृंगार के अलावा चमेली के फूला से सजा गया श्रीदेवी को दुल्हन के तरह सजाया गया है। गौर करने वाली बात ये है कि देवी का पार्थिव शरीर भारतीय तिरंगे में लपेटा गया है। वहीं ट्रक में पार्थिव शरीर के साथ बोनी कपूर, बेटे अर्जुन कपूर, देवर अनिल कपूर और दोनो बेटियां मौजूद है।

 

श्रीदेवी को राजकीय सम्मान देने के लिये मुंबई का बैंड सेलिब्रेशन भी विले पार्ले में मौजूद है। अगर याद हो तो शशि कपूर को भी इसी तरह से राजकीय सम्मान के साथ आखिरी विदाई दी गई थी।  

 

बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच गया हैं। जैसे ही श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा एयरपोर्ट के बाहर उनके फैन्स और मी़डिया का जमावड़ा लग गया था। हर कोई उनकी एक झलक पा लेना चाहता था।

 

 

ये पढ़े : बोनी कपूर को क्लीन चीट, भारत आ रहा हैं श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

 

इसके बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को श्रीदेवी के लोखंडवाला स्थित घर ग्रीन एकर्स में ऱखा गया था। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर को उनके घर के पास स्थित सेलिब्रेशन कल्ब में रखा गया था जहां लोगो ने श्रीदेवी का अंतिम दर्शन किया।

 

 

श्रीदेवी का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान गृह में होगा। बिते शनिवार से ही पूरे देश में उनके पार्थिव शरीर का इंतजार किया जा रहा था। बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की खबर फैलते ही पूरे बॉलीवुड और देश में शोक की लहर दौड़ गई थी।

 

वहीं दौड़ अभी तक देखने को मिल रहींं हैं। इस मशहूर अदाकारा के निधन कि खबर पता चलते ही उनके फैन्स का जमावड़ा उनके मुंबई स्थित घर के बाहर लगना शुरू हो गया था और वहीं फैंस अंतिम संस्कार तक साथ हैं। भले हीं श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं रहीं लेकिन बॉलीवुड की चादंनी हमेशा हमारे दिलों में चादंनी की तरह चमकती रहेगी।

 

                                                               नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे