×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 21 June 2018

जियो का IPL धमाका

Reported by KNEWS | Updated: Apr 06-2018 10:51:23am


नई दिल्ली : IPL का आगाज 7 अप्रेल से होने जा रहा है, ऐसे में टेलिकॉम कपंनी जियो ने किक्रेट फैंस को ध्यान में रखते एक धमाकेदार ऑफर लॉन्च किया है।

 

ऑफर में ग्राहक अपने मोबाइल पर बड़ी आसानी से कही भी किक्रेट का मजा ले सकते है। यह ऑफर 51 दिनों कर चलने वाली IPL सीरीज तक ही उपलब्ध है। इस पैक की कीमत 251 रूपए है, जिसमे आपको 102 GB 4G डाटा मिलेगा।

 

कंपनी का कहना है, कि ऐसा पहली बार हुआ है, कि किसी इवेंट के लिए कोई ऑफर लॉन्च किया गया है। जियो यूजर्स को एक और खुशखबरी रिलाएंस जियो देने जा रहा है। प्राइम मेंबर्स अब एक साल तक फ्री सुविधा पा सकते है। इसके लिए सिर्फ आपको 99 रुपये चुकाने पड़ेगें।

 

ये पढ़े : घर बैठे jio से करें बैंकिंग पेमेंट

 

मुकेश अंबानी ने यह घोषणा करते हुए कहा, कि 31 मार्च  2018 तक के लिए सब्‍सक्राइव करने वाले यूजर्स को 31 मार्च, 2019 तक के लिए कोई राशि नही चुकानी पड़ेगी। नए यूजर्स 99 रुपये में  मेंबरशिप का मजा ले सकेंगे। इसे ऑफर को कॉमप्‍लीमेंट्री प्राइम बेनिफिट्स का नाम दिया गया है।

 

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको माई जियो एप डाउनलोड करने के बाद 12 महीनों के लिए कॉमप्‍लीमेंट्री मेंबरशिप को सेलेक्‍ट करना होगा। जिसके बाद वह खुद ही एक साल के लिए मुफ्त में रिन्‍यू हो जाएगा।

 

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर ला रही हैा इस ऑफर में आपको 8 महीने तक हर रोज 1.5GB डाटा फ्री मिलेगा।

 

इसका लाभ जियोफाई यूज करने वाले यूजर्स  को मिलेगा। जियो कंपनी 1999 रुपए में जियोफाई डिवाइस खरीदने वाले यूजर्स को 3595 रुपए तक फायदा देने जा रही है। अगर आप  jiowifi खरीदते है, तो1295 रुपए  का डाटा फ्री में दिया जाएगा। 

 

ये पढ़े : RBI का आदेश, 1 मार्च तक बंद हो सकते है मोबाइल वॉलेट

 

इतना ही नही 2300 रुपए की कीमत के वाउचर्स भी मिलेंगे। इन वाउचर्स का उपयोग आप  Paytm, AJio और रिलायंस डिजिटल में करल सकते है। यह ऑफर रिलायंस रिटेल स्टोर से मिलेगा और जियो की वेबसाइट पर भी इसे फ्लैश कर दिया गया है। 

 

टेलीकॉम कंपनी रिलाइंस जियो अपने आॉफर से लगातार अपने युजर्स को खुश करती रहती है। लेकिन इस बार कंपनी अपना नया आॉफर सैमसंग के साथ साझेदारी करके ला रही है। इंटरनेट-ऑफ-थिंग्स' IOT ये कपंनी का नया आॉफर है।

 

इस आॉफर में युजर्स गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस  आपस में कनेक्ट कर सकते है। अब लोग अपने गैजेट्स को एक  कंमाड़ से चला सकते है। इसके लिए जियो ने सैमसंग के साथ साझेदारी करके काम शुरू कर दिया है।

 

जब से जियो ने टेलीकॉम की दुनिया में कदम रखा है, बड़ी टेलीकॉम कंपनियों जैसे एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया आदि सभी को अपने उपर खतरा नज़र आ रहा है।

 

ये पढ़े : SBI ग्राहकों को झटका

 

कई कंपनियों को नुकसान की मार झेलनी पड़ी तो कई बंद की कगार पर आ गई। और अब जियो के इस आॉफर ने कंपनियों  को  फिर सोचने  पर  मजबूर कर दिया है। जियो का कहना है कि इस साल के आखिर तक हम 99% लोगों तक कनेक्ट करने की कोशिश करेंगे। गांवो-गांवो तक हम अपनी सेंवाए पहुंचना चाहते है।

 

 

जियो इंफोकॉम के अध्यक्ष ज्योतिंद्र ठाकेर ने बताया कि हम  इस आॉफर को बेहतर बनाने के लिए हर महीने 8 से 10000 टावर लगाएंगे। जियो ने अब तक एक बहुत बड़े स्तर पर लक्ष्य हासिल करते हुए लोगों को जोड़े रखा है।

 

                                                                                           नई दिल्ली से पूजा शर्मा


पर हमसे जुड़े