×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Friday, 16 November 2018

होटल में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाभोड़, 5 गिरफ्तार

Reported by KNEWS | Updated: Feb 28-2018 04:34:32pm


विकासनगर : पछवादून क्षेत्र के होटलों में जारी अवैध देह व्यापार का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। एेसा ही एक मामले में क्षेत्र के सूर्या होटल में अनैतिक देह व्यापार सहसपुर पुलिस ने खुलासा करते हुये जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेली गई दो युवतियों को मुक्त कराते हुये होटल मालिक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।आपको बता दें कि पछवादून क्षेत्र में दर्जन भर से अधिक एेसे होटल हैं, जिनमें जबरन देह व्यापार में धकेली गई युवतियों से इस अनैतिक काम का करवाया जाता है।

 

जहां उन्हें न केवल एक तरह से बंधक के रूप में रखा जाता है, साथ ही देह व्यापार की कमाई भी उनसे हड़प ली जाती है। इसी के चलते पहले भी विकासनगर सहित आसपास के क्षेत्र में कई बार इस तरह के मामलों का खुलासा हो चुका है, लेकिन इस धंधे में लिप्त लोग बाज नहीं आ रहे हैं।

 

ये पढ़े : रूई फैक्ट्री में आग लगने से लाखों का नुकसान

 

एक एेसे ही मामले की गुप्त सूचना के आधार पर काम करते हुये सहसपुर थाना पुलिस ने धर्मावाला पुलिस चैकी से महज 150 मीटर की दूरी पर षिमला बाईपास मार्ग पर स्थित सूर्या होटल पर छापामार कर वहां जबरन अनैतिक देह व्यापार में लगायी गई दो युवतियों को मुक्त कराया। जबकि इस मामले में होटल मालिक, मैनेजर और दो ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना प्रभारी एन एस राठोर ने बताया कि मुक्त कराई गई दो लड़कियों में एक मूल रूप से रांची की रहने वाली है, जबकि दूसरी देहरादून क्षेत्र की ही है।

 

तो वहीं गिरफ्त में आया होटल मालिक शातिर किस्म का आपराधी है जिस पर पहले भी सहसपुर थाने और यूपी के सहारनपुर जिले में कई मामले दर्ज हैं। इतना ही नहीं पुलिस ने होटल के कमरे से कई आपत्तिजनक चीजे तो बरामद की ही साथ ही करीब 95 हजार रूप्ये से अधिक रूपया, मोबाईल फोन, दो कारें भी बरामद की। सहसपुर थाना प्रभारी एन एस राठोर ने बताया कि सूर्या होटल में इससे पहले भी तीन बार अनैतिक देह व्यापार और अवैध शराब को लेकर कार्यवाही हो चुकी है, जिसके चलते इस होटल को सीज कर दिया गया है।

 

वहीं थाना प्रभारी ने पुलिस चैकी के पास ही स्थित इस होटल में बार बार मामले सामने आने पर जांच कर दोषी पाये जाने पर पुलिसकर्मीयों पर कार्यवाही किये जाने की बात कही।  पछवादून क्षेत्र में लगातार सामने आ रहे अनैतिक देह व्यापार के मामलों से साफ है कि यहां के होटलों में किस तरह से बाहर से लड़कियों को जाल में फंसाकर यहां लाकर उनसे देह व्यापार कराया जाता है। जिसमें भोली भाली लड़कियां तो इन संचालकों का षिकार तो हो रही है, साथ ही स्थानीय प्रषासन और कुछ सफेदपोषों की संलिप्ता पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

                                                                                         विकासनगर से तबरेज खान


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे