Live Tv

Sunday ,20 Jan 2019

पीसीएस (जे) में करिश्मा ने मारी बाजी

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 01-2018 03:20:23pm

रामनगर : रामनगर की करिश्मा डंगवाल ने पी सी एस जे की परीक्षा में प्रदेश में छठा स्थान प्राप्त किया है। करिश्मा की इस सफलता से जहाँ परिवार वाले खुश है। वहीं क्षेत्र के लोगो में ख़ुशी की लहर है। करिश्मा के घर पर बेटी की सफलता से बधाईयाँ देने वालो का ताँता लगा हुआ है। करिश्मा अपनी इस सफलता से काफी उत्साहित है।

 

उन्होंने बताया कि वह प्रत्येक 14 घण्टे पढ़ाई करती थी। सभी विषयों को नियमित रूप से रिवाइज़ भी किया करती थी। करीब डेढ़ साल तैयारी करने के बाद उन्हें पी सी एस जे की परीक्षा में सफलता मिली है। करिश्मा ने लॉ कॉलेज देहरादून और उत्तराखण्ड विश्व विद्यालय से बी ए एल एल बी की पढ़ाई 2015 में पुरी की थी।

 

ये पढ़े : पीरुमदारा में कुमाऊं और गढ़वाल के लोग होली के रंगों में रंगे

 

उन्होंने कहा की उनकी कोशिश रहेगी की वह लोगो को अपने सही जजमेंट से न्याय दिला सके,और वह आगे भी जज के पद पर उच्च न्यायालय के लिए आगे बढ़ सके | जनवरी माह में करिश्मा नैनीताल जनपद के भवाली स्थित ट्रेनिंग सेन्टर में ट्रेनिंग के लिए जायेंगी। बेटी की सफलता से करिश्मा की माँ काफी खुश है।

 

उन्होंने बेटी सफलता को उसकी मेहनत बताया। वहीं करिश्मा के चाचा ने बताया कि तीन साल की ही उम्र से ही करिश्मा जज बनने का खेल खेला करती थी | आज उसको बचपन के खेल में सफलता मिली है। भतीजी की कामयाबी को उन्होंने नयी जनरेशन के लिए उदाहरण बताया।

                                                                                                 रामनगर से रोहित गोस्वामी