Live Tv

Sunday ,20 Jan 2019

स्कूल से गायब हुए चौथी कक्षा के छात्र का शव बरामद

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 04-2018 02:09:56pm

नई दिल्ली : साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर थाना इलाके में एमसीडी स्कूल से गायब हुए चौथी कक्षा के स्टूडेंट आकाश की डेड बाडी रविवार को स्कूल से कुछ दूरी पर नहर से बरामद की गई। इस बात को लेकर लोगों ने पुलिस चौकी पर हंगामा किया। आकाश 28 दिसंबर को स्कूल अपनी बहन के साथ गया था,लेकिन बहन तो लौटी लेकिन आकाश घर नहीं लौटा।

 

पिता के मुताबिक आस पड़ोस में तलाशने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। परिवार का आरोप है कि पुलिस ने सही समय पर करवाई नही की। यदि पुलिस सही समय पर एक्शन लेती तो आकाश जिंदा होता। पुलिस आकाश को जिंदा तलाश ना सकी और अंत मे हुआ वही शनिवार सुबह स्कूल से दो किलोमीटर दूर नहर से उसकी लाश बरामद हुई।

 

ये पढ़े : होली पर 2: 30 बजे तक बंद रहेगी दिल्ली मेट्रो

 

इस मामले में आरोप दिल्ली नगर निगम के स्कूल पर भी उठ‌ रहे हैं की आखिर  बच्चा स्कूल से गायब कैसे हो गया ? वारदात के बाद लोग पुलिस के रवैये से काफी गुस्से में दिखे और पुलिस चौकी का घेराव किया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की आकाश की हत्या हुई या मामला कुछ और है। डीसीपी चिन्मय विस्वाल ने फोन पर पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस शुरू से करवाई कर रही थी और अभी भी जांच में लगी हुई है।