×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Monday, 19 November 2018

खूनी झील ने फिर ली एक युवक की जान

Reported by KNEWS | Updated: Mar 06-2018 09:30:04am


नई दिल्ली : भाटी माइंस इलाके में स्थित नीली झील पर नहाने गए एक 20 साल के युवक की डूबने से  मौत हो गई। मरने वाले युवक का नाम बंटी है जो कि भाटी गांव का रहने वाला था। बताया जा रहा है बंटी झील पर नहाने पहुंचा था और इसी दौरान वो गहरे पानी मे डूब गया।

 

जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पहले तो पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही क्योकि झील का बड़ा एरिया फरीदाबाद में पड़ता है जबकि झील का एक किनारा भाटी माइंस से सटा हुआ है।

 

ये पढ़े : युवक की चाकू मारकर हत्या

 

कई घंटे तक सीमा विवाद चलने के बाद आखिरकार दिल्ली पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम और गोताखोरों की मदद से सर्च ऑपरेशन शुरू किया और करीब 14 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद युवक के शब को झील से बाहर निकाला जा सका। फिलहाल पुलिस ने शब को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

सबसे बड़ी हैरानी की बात ये है कि यहां प्रशासन की तरफ से कोई चेताबनी बोर्ड या सुरक्षा इंतजाम नही है जिसकी बजह से लोग यहां नीली झील पर पिकनिक स्पॉट्स की तरह घूमने चले जाते है। इलाके के लोगो के मुताबिक यह कोई पहली घटना नहीं है जब इस तरह का हादसा हुआ हो। 

 

इससे पहले भी यहां दर्जनों मौतें हो चुकी है। झील में कई मौतों के बाबजूद प्रशासन की तरफ से यहां कोई ख़ास इंतजाम नहीं है जिसको लेकर प्रशासन पर भी यहां की सुरक्षा व्यबस्था को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो रहे है। 

                                                             

                                                                                                           नई दिल्ली से संजीव सिंह                                              


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे