Live Tv

Thursday ,17 Jan 2019

पार्लियामेंट्री मीटिंग में गूंजा नारा "जीत हमारी जारी है अब कर्नाटक की बारी है"

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 06-2018 04:06:39pm

नई दिल्ली : नॉर्थ ईस्ट में भाजपा की जीत पर भाजपाईयों में खुशी की लहर है। मंगलवार को संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी के पहुंचते ही सांसदो ने नारे में कहा कि जीत हमारी जारी है अब कर्नाटक की बारी है। मीटिंग में पीएम मोदी लालकृष्ण आणवाडी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

 

इस दौरान वहां उपस्थित लोगो ने अमित शाह और मोदी का सम्मान किया। जिनमें  इस दौरान पीएम मोदी ने वरिष्ट नेता लालकृष्ण आडवाणी को मुंह मीठा कराया। बैठक में सभी को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि सांसदों एवं कार्यकरताओं से आग्रह किया कि कृपया वो लोगो की कसौटी पर खरा उतरे उनकी समस्याओं को सुने।

 

ये पढ़े : त्रिपुरा में CM, डिप्टी सीएम के नाम पर लगी मुहर, जाने कौन है ये चेहरे

 

इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा त्रिपुरा की जीत पार्टी की विचारधारा की जीत है। वहीं हाल ही में उजागर हुआ पीएनबी घोटाले पर अनंत कुमार ने कांग्रेसियों से निवेदन करते हुए कहा कि वो धैर्य से काम लें हम हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार है। मोदी ने कहा कि दुनिया से कम्युनिस्टों का सफाया हो गया है, एकमात्र केरल ही ऐसा राज्य बचा है।

 

लेफ्ट हमेशा से ही हिंसा और नफरत की राजनीति करता रहा है जिस वजह से लोगो ने उसे नकारा है। इसके साथ आने वाले कर्नाटक चुनाव के लिये सभी को कड़ी मेहनत करने की बात भी की।