×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Sunday, 18 November 2018

योगी का प्रहार, कहा - देश तोड़ने वालों को ही तोड़ देंगे

Reported by KNEWS | Updated: Mar 06-2018 05:22:09pm


लखनऊ :  यूपी विधानसभा के बजट सत्र में राज्यपाल राम नाईक के अभिभाषण पर अपने संबोधन के दौरान बाद सीएम योगी विपक्ष पर जमकर बरसे। विधानसभा में सीए योगी की नेता प्रतिपक्ष से तीखी नोकझोंक पर करारा प्रहार बोला। योगी आदित्यनाथ ने साफ शब्दों मे कहा किस देश को तोड़ने वालों को नहीं छोडेंगे।

 

वहीं सीएम ने एक बार फिर कहा कि दिवाली अयोध्या में, होली मथुरा में और नमाज पर कुछ अलग कह दिया। योगी ने कहा कि मै एक हिंदू हूं जनेऊ पहनता हूं और मुझे गर्व है कि मै हिन्दू हूं मै ईद नहीं मनाता। सरकार ईद मनाने के लिये सदैव काम करती रहेगी। मै जनेऊधारी हूं ऐसा नहीं है कि बाहर टोपी लगा ले।

 

ये पढ़े : समाधान दिवस पर दिखा शर्मनाक नज़ारा

 

वही योगी ने भाजपा सरकार की नीतियों का काम का  बखान किया। कहा- 11 महीनों में सरकार ने बहुत काम किये है। भाजपा सरकार ने जो किया है वो पूरे देश ने देखा है लेकिन विपक्ष आजतक इस बात को स्वीकार नहीं कर पाया है। भगवान उन्हे सदबुद्धि दें। इसके साथ ही उपचुनाव में सपा बसपा की यारी पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान कभी मेरे मुंह से निकला था बहुजन समाजवादी पार्टी आज वो सच हो गयी।

 

वहीं समाजवादी पार्टी को बोला कि ये अंधविश्वास की पार्टी है। यह सब देख आज लोहिया भी बहुत दुखी होंगे। वहीं सपा पर सबसे बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने प्रदेश की राजनीति को परिवारवाद, वंशवाद और जातिवाद में  बांटने का काम किया है, लेकिन पिछली सरकारों ने सिर्फ जनता को भरमाया है।

 

                                                                                 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे