×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Monday, 19 November 2018

राज्यसभा प्रत्याशी को लेकर भाजपा के मंथन पर कांग्रेस ने कसा तंज

Reported by KNEWS | Updated: Mar 10-2018 05:35:31pm


देहरादून : राज्य से खाली हुई एक राज्यसभा सीट को लेकर नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। लेकिन चार दिन का वक्त बीत जाने के बाद भी भाजपा अभी तक राज्य सभा के लिए प्रत्याशी का चयन नही कर पाई है। उत्तराखण्ड से राज्य सभा के लिए प्रत्याशी कौन होगा इसको लेकर भाजपा के केन्द्रीय नेता मंथन में डटे है।

 

राज्यसभा के लिए प्रत्याशी उत्तराखंड से ही होगा या फिर केंद्र से यह भी अभी भाजपा के किसी नेता को नहीं पता है। हालांकि राज्यसभा को लेकर अंतिम निर्णय केंद्रीय संसदीय बोर्ड को ही लेना है लेकिन प्रदेश के सभी नेता राज्यसभा के प्रत्याशी को लेकर किसी भी तरह के बयान से बच रहे हैं। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना सिंह का कहना है कि राज्यसभा को लेकर पार्टी स्तर पर सभी तैयारी कर ली गई है।

 

ये पढ़े : राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम का बदल सकता है नाम

 

11 मार्च तक प्रत्याशी को ऐलान कर 12 मार्चा को नामांकन कर दिया जायेगा। चौहान ने कहा कि प्रत्याशी जो भी होगा उत्तराखण्ड के हक के लिए राज्य सभा मे आवाज उठायेगा। भाजपा में राज्य सभा के लिए अभी प्रत्याशी तय होने पर कांग्रेस ने भी सवाल उठा दिये है। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि भाजपा के इतनी मारामारी है कि राज्य सभा की एक सीट के एक अनार सौ बीमार वाली स्थिति बन गई है इसी लिए प्रत्याशी तय नही हो पा रहा है ।

                                                                                 देहरादून से पंकज राणा


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे