Live Tv

Thursday ,21 Mar 2019

रामनगर में दर्दनाक हादसा, 13 यात्रियों की मौत

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 13-2018 01:22:27pm

रामनगर : कुमाऊं मोटर्स यूनियन की बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी बस में सवार 13 यात्रियो की मौत हो गयी। जबकि 14 यात्री बुरी तरह जख्मी हो गये। जिसमें से 5 यात्रियो कीं हालत नाजुक देखते हुये डाॅक्टरो ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

 

बताया जा रहा है कि के एम यू की बस सुबह 5 बजे अल्मोड़ा जिले के देघाट से रामनगर की और रवाना हुयी। जिसमें 27 यात्री सवार थे। टोटाम खोई धार के पास मोड़ पर किसी छोटे वाहन के अचानक सामने आने से उसे बचाने के प्रयास में बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई मे जा गिरी खाई में गिरने से बस के परखच्चे उड़ गये।

 

ये पढ़े : गैरसैंण को लेकर प्रदर्शन कर रहे उत्तराखंड क्रांति दल

 

सूचना मिलने पर प्रसाशन की रेस्क्यू टीमे घटना स्थल पर पहुंची जिन्होने 14 घायलों का रेस्क्यू कर रामनगर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिये भेजा। जिसमे 12 घायल यात्री सरकारी अस्पताल में लाये गये जबकि 2 घायलो को प्राइवेट अस्पताल मे भर्ती कराया गया। सरकारी अस्पताल में लाये गये घायलों में से 45 वर्षीय भगत सिंह ग्राम सयाल्दे अल्मोड़ा की उपचार के लिये लाते समय मौत हो गयी।

 

जबकि 12 यात्रियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी। मौके से सभी घायलो और शवो को निकाला जा चुका है शवो को भतरौजखान अस्पताल में भिजवा दिया गया है जहां शवो का पोस्टमार्टम किया जायेगा। आपको बता दे कि इस हादसे में बस चालक की भी मौके पर मौत हो गयी है। 

                                                                                           रामनगर से रोहित गोस्वामी