Live Tv

Sunday ,20 Jan 2019

उत्तर प्रदेश क्राइम - 13 मार्च 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 13-2018 01:57:38pm

देवरिया : घर से परीक्षा देने जा  रही  छात्रा को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया और फ़रार हो गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना खोराराम चौराहे के निकट कुरना नाला पुल पर की हुई।

 

जनपद के जड़उरा बाजार अंतर्गत ग्राम सभा मिसरौलीया निवासी और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के कार्यकर्ता उदय प्रकाश प्रजापति की पुत्री निधि प्रजापति उम्र 14 वर्ष कक्षा 9वीं की परीक्षा देने देवरिया आ रही थी।

 

तभी कुर्ना नाले के समीप अनियंत्रित ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वही ट्रक चालक फ़रार होने में सफल रहा। घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया वहीं पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आयी है।

 

ये पढ़े : राजधानी में राज्य का पहला बटरफ्लाई पार्क

 

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में फीनिक्स मॉल के बाहर उस वक़्त हड़कंप मच गया जब सुल्तानपुर निवासी ज्ञानेंद्र सिंह को अज्ञात बदमाश ने गोली मार दी। ज्ञानेंद्र फीनिक्स मॉल में गार्ड का काम करता है।

 

आरोपी युवक की गार्ड ज्ञानेंद्र से वारदात के करीब आधे घंटे पहले गाड़ी खड़ी करने को लेकर कहासुनी हुई थी।वापस आकर युवक ने ज्ञानेंद्र की पीठ पर फायर झोंक दिया और सफेद रंग की स्टार सिटी बाइक से फरार हो गया।

 

साथी गार्ड्स ने ज्ञानेंद्र को लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंचे सीओ कृष्णानगर लालप्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी की c c t v फुटेज के आधार पर तलाश की जा रही है। साथ ही गार्ड ज्ञानेंद्र की हालत अब खतरे से बाहर है। उन्होंने बताया गोली गॉर्ड की पीठ को छू कर निकल गयी थी।

 

ये पढ़े : बेख़ौफ़ बदमाशो ने ट्रक ड्राइवर को मारी गोली

 

आगरा : आगरा में बड़े कारोबारी रजनीश खन्ना ने खुद को गोली मार ली। कारोबारी रजनीश खन्ना न्यू आगरा थाना क्षेत्र के निर्भय नगर के विभव अपार्टमेंट में रहते थे।

 

बताया जा रहा है कि रजनीश खन्ना कर्ज की वजह से काफी दिनों से तनाव में थे। मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।