Live Tv

Thursday ,21 Mar 2019

नरेश के जाने से पार्टी को नुकसान नहीं : मुलायम सिंह

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 13-2018 03:30:39pm

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और समाजवादी पार्टी के संरक्षक, मुलायम सिंह यादव ने नरेश अग्रवाल के मुद्दे पर चुप्पी तोडते हुए कहा कि नरेश अग्रवाल के जाने से पार्टी को नुकसान नही होगा,बल्की इससे पार्टी को फायदा ही होगा। 

 

ख़ैर आप को बता दे कि जिस समय समाजवादी पार्टी विवादो मे घिरी थी और पार्टी दो गुटों में बट चुकी थी। उस समय नरेश अग्रवाल अखिलेश के साथ थे और मुलायम सिंह से कहा था कि अब समय आ गया है कि इन्हे पार्टी के अध्यक्ष पद से हट जाना चाहिए और पार्टी का अध्यक्ष अखिलेश यादव को बना देना चाहिए। उस वक्त नरेश अग्रवाल रामगोपाल यादव के सबसे करीबी माने जाते थे।

 

ये पढ़े : अंडरवर्ल्ड माफिया डॉन ने लगाई न्याय की गुहार

 

उस समय नरेश अग्रवाल अखिलेश के साथ थे और मुलायम सिंह से कहा था कि अब समय आ गया है कि इन्हे पार्टी के अध्यक्ष पद से हट जाना चाहिए और पार्टी का अध्यक्ष अखिलेश यादव को बना देना चाहिए। उस वक्त नरेश अग्रवाल रामगोपाल यादव के सबसे करीबी माने जाते थे। बहरहाल भाजपा नेता नरेश अग्रवाल के जया बच्चन पर दिये विवादित बयान पर महिला नेताओं ने हमला बोल दिया है।

 

पार्टी से लाइन हटकर इन नेताओं ने नरेश के बयान की निंदा की है। बीजेपी, कांग्रेस समेत लगभग तमाम दलों की महिला नेताओं ने नरेश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। नरेश पर सबसे पहला हमला विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बोला - ट्वीट कर कहा था, 'नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं।

 

 

 

उनका स्वागत है लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।' इसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, बीजेपी नेता रूपा गांगुली ने एक सुर में नरेश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।