×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

Thugs of Hindostan और अमिताभ बच्चन

Reported by KNEWS | Updated: Mar 14-2018 04:35:49pm


नई दिल्ली : "नॉट फीलिंग वेल"- अमिताभ के ब्लॉग पर  इस पोस्ट ने  सभी लोग शॉक में दाल दिया था। अमिताभ के फैंस के लिए 13 March बहुत परेशानी भर रहा। क्योंकि कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड कि चाँदनी को सबने खो दिया है और अब बॉलीवुड के शहनशाह की तबीयत खराब होने की खबर ने सबको परेशान कर दिया था।

 

लेकिन अमिताभ की तबीयत ठीक है अब। वो जोधपुर में हिंदुस्तान के ठगों की शूटिंग कर रहे थे जब उनके कंधे, पीठ और गर्दन में अचानक दर्द होने लगा। डॉक्टर के चेकउप के बाद वो काफी ठीक महसूस कर रहे है और उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वो अब हेल्थी है। बस थकान के वजह से उनको दर्द हुआ था।

 

 

अमित जी के फैंस के लिए ये अच्छी खबर है। हमारे तरफ से अमित जी की आने वाली फिल्म Thugs of Hindostan  के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाये और यही चाहते है की वो एसे ही हिट फिल्मे बॉलीवुड को देते रहे।



ये पढ़े : हार्ट अटैक से एक्टर नरेंद्र झा की मौत

 

 

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म Thugs of Hindostan में हिंदुस्तान के आजादी के  युग से पहले के कुछ ठगों के जीवन पर बनाई गई है, जो बेरहमी से सोने और पैसे लूटने के लिए जाने जाते थे। ये फिल्म सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक होने वाली है। अमिताभ के अलावा आमिर खान, फातिमा साना शेख और कैटरीना कैफ भी इस फिल्म में नज़र आएंगी। 

 

 

लगभग 200 साल पुरानी घटनाओं को जीवंत दिखाने के लिए काफी मेहनत और पैसे खर्च किए जा रहे है। इस फिल्म के सीन रियल दिखाने के लिए काफी भारी कॉस्ट्यूम यूज़ की गई है जिस वजह से अमित जी की तबीयत खराब हो गई थी।

 

                                                                                नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी 

 


पर हमसे जुड़े