×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 20 June 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 15 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 15-2018 02:09:51pm


हमीरपुर : हमीरपुर जिले में खेत जा रहे किसान को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। खेत में पिता के न मौजूद होने पर उसके लड़के ने पिता को खोजना शुरू किया और सड़क किनारे पड़े अपने पिता के शव को देख कर पुलिस को पुरे मामले की सुचना दी।

 

मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के सरीला रोड का है जहां धौहल गांव निवासी राम मिलन शुक्ल अपने खेत में फसल की कटाई के लिए सुबह जल्दी अपने घर से निकलने लेकीन तभी बीच रास्ते में अज्ञात वाहन ने उसके पीछे से टक्कर मार दी।

 

ये पढ़े : बी टी सी अभ्यर्थियों का भाजपा मुख्यालय के सामने विशाल प्रदर्शन

 

जिससे उसकी मौके में ही तड़प- तड़प कर मौत हो गई। बेटे द्वारा पिता को खोजने के बाद घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो वहां सैकड़ो लोगो की भीड़ जमा हो गयी।

 

किसान की मौत से उसके परिजनों में मातम फैल गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजते हुए घटना को अंजाम देकर फरार हुए वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

 

रायबरेली : रायबरेली जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के प्रकाश नगर मोहल्ले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक का शव घर के अंदर रस्सी से लटकता मिला।

 

शव देख परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल है। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतक दुर्गेश सिंह रेल कोच कारखाने में ग्रुप डी पद पर कार्यरत था और शराब का आदी भी था।

 

मृतक की पत्नी और परिजनों की माने तो मृतक रोजाना अपने दोस्तों के साथ शराब पीता था और देर रात घर आता था। बीती रात भी वह शराब के नशे में था जिसको लेकर पत्नी से कहा सुनी हुई।

 

मृतक की पत्नी के अनुसार वह बीती रात भी शराब पीकर आया और जब उसने मना किया तो वह उसे कमरे में बंद कर दिया और सुबह देखा तो मृतक फासी के फंदे से लटकता मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और मृतक के शव को उतरवाया और घटना की छानबीन में जुट गई है।

 

ये पढ़े :  आग लगने से पांच बसे जलकर खाक

 

महोबा : महोबा जिले में एक नावालिग छात्र की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित के परिजनों ने गांव के ही एक किशोर पर आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस ने नावालिग छात्र को डॉक्टरी परीक्षण के लिये भेज अग्रिम कार्यबाही में जुट गई है।

 

मामला श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के ननोरा गांव का है जहां देर शाम घर से खेलने के निकला 8 वर्षीय किशोर को गांव के ही एक पन्द्रह वर्षीय किशोर ने बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की बारदात को अंजाम दे डाला।

 

पीड़ित किशोर की मां ने बताया कि उसका बेटा कक्षा 5 में प्राथमिक विद्यालय दक्षिण ननोरा में पढ़ता है। जब घर से खेलने के लिये निकला था और काफी देर तक घर नही आया तो हम ढूढ़ते हुए आरोपी के घर पहुंच गए और वहां का नजारा देख कर ढंग रह गए।

 

हमारे बेटे से साथ दुष्कर्म की बारदात को अंजाम दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक किशोर के साथ दुष्कर्म का मामला आया है। मेडिकल परीक्षण के आधार पर रिपोर्ट दर्ज  की जा रही है। आरोपी तलाश की जा रही है जिसकी लिये दो टीमें गठित कर दी गयी है पकड़ने के बाद ही क्लियर हो पायेगा की आरोपी किशोर है या नही।
                                                        


पर हमसे जुड़े