×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 15 August 2018

इंटिमेट सीन के दौरान बॉलीवुड सितारों ने खोया आपा

Reported by KNEWS | Updated: Mar 15-2018 05:02:53pm


नई दिल्ली : "जिस्म ही तो है ना जाने कब बहक जाए"। स्मूचिंग, किसिंग, इंटिमेसी बॉलीवुड फिल्मो में काफी प्पुलर है। फिल्मों में इंटिमेसी अलग अलग टेकनिक्श से दिखाए जाते है। लेकिन आजकल एक्टर्स डायरेक इन्वोल्व होना ज्यादा पसंद करते है। इंटिमेट सीन के दौरान मेल एक्टर्स के लिए खुद को कंट्रोल करना मुश्किल साबित हुआ है।

 


Jacqueline Fernandez and Siddharth Malhotra 


सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस  फिल्म 'ए जेंटलमैन'  में एक किस सीन करना था। इस सीन में दोनों ऐसे खो गए कि डायरेक्टर के 'कट' बोलने के बाद भी 'किस' करते रहे।

 

 


Vinod Khanna and  Madhuri Dixit 


फिल्म 'दयावान' में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित के बीच कई इंटिमेट सीन्स दिखानी थी। विनोद खन्ना ने शूटिंग के दौरान अपना आपा खो दिया और 'cut' बोलने के बाद भी माधुरी को किस करते रहे।

 

 


Vinod Khanna and Dimple


फिल्म "प्रेम धर्म" के दौरान विनोद को 'किस' सीन करना था और  विनोद खन्ना अपना 'सेल्फ कंट्रोल' खो बैठे।

 

 


 Ranjit with Madhuri Dixit


'प्रेम प्रतिज्ञा' फिल्म में एक रेप सीन रखा गया था, जिसमें रंजीत और माधुरी दीक्षित को एक्टिंग करनी थी। इस सीन की शूटिंग के बाद माधुरी इतना डर गई थी कि उन्होंने रंजीत को छूने तक से मना कर दिया था।

 

 


Prem Nath with Faryal 


'द गोल्ड मेडल' फिल्म में विलेन की भूमिका  प्रेम नाथ निभा रहे थे। प्रेमनाथ पर उनका किरदार इतना हावी हुआ कि वो  के साथ फरियाल जबरदस्ती कर बैठे। 

 

 


 Dalip Tahil with Jaya Prada


दिलीप ताहिल ने फिल्म की शूटिंग के दौरान जया प्रदा के साथ गलत व्यवहार किया था, जिसका खामियाजा उन्हें थप्पड़ के रूप में भुगतना पड़ा था। 

 

 


Ruslan Mumtaz with Chetna


फिल्म "I DONT LUV U" में रुसलान मुमताज़ एक सीन की शूटिंग के दौरान चेतना से बदतमीजी कर बैठे थे। इस बात के लिए उन्होंने रुसलान मुमताज़ से माफी भी मांगी थी।

 

 

                                                                                     नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी 
 


पर हमसे जुड़े