×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 16 August 2018

कार दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 लोगो की मौत

Reported by KNEWS | Updated: Mar 15-2018 05:53:38pm


नोएडा : ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर अंतर्गत धूम मानिक पुर के पास कुड़ी खेड़ा पर उस वक्त बड़ा हादशा हो गया जब वेगनार कार में सवार 7 बच्चों सहित 3 नौजवान दिल्ली से एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

 

तभी बस को ओवरटेक करते वक्त सड़क पर खड़े एक ट्रक में पीछे से जा घुसी जिसके बाद कार में सवार 10 में से तीन बच्चे एक युवक और एक लेडीज की मौके पर ही मौत हो गयी और एक लेडीज समेत चार बच्चे घायल हो गए।

 

ये पढ़े : राष्ट्रीय लोक कला महोत्सव में पहुंचे उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

 

सुचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायलों को  गाज़ियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेजा दिया है। वेगनार कार जिसमें में बैठकर सात बच्चे समेत दो लेडीज और एक युवक दिल्ली से एक शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर लौट रहे थे।

 

तभी रास्ते में इस तेज रफ़्तार वेगनार ने एक बस को ओवरटेक किया तो सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी और कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार चालक मनवीर, सहित मासूम बच्ची ख़ुशी,निशा,औऱ नीतू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कशिश, प्रशान्त ,अंजलि और संजू गम्भीर रूप से घायल हो गए सुचना मिलते ही पुलिस भी मोके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

सबसे दुःख की बात तो ये है, कि ये सभी एक ही परिवार के लोग है। एक्सीडेंट में मृतक मनवीर उम्र 38 साल और उनके 2 बच्चे अर्जुन उम्र 12  और खुशी उम्र 6 बर्ष और  नीतू उम्र 26 साल निशा उम्र 8 साल बताई जा रही है और 5 लोग घायल हो गये जिनको गाज़ियाबाद के निजी हस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार 7 बच्चों सहित 3 नौजवान में से फिलहाल 6 लोगो की इस कार दुर्घटना में मौत हो चुकी। साथ ही पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है और अपनी जांच में जुट गई है। 

 

                                                                                  नोएडा से अजय ठाकुर


पर हमसे जुड़े