Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

गांवो को पुलिस की सौगात

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 15-2018 06:26:23pm

पौड़ी : प्रदेश के सहकारिता एवं उच्च शिक्षा मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत ने पौड़ी जनपद के दूरस्थ क्षेत्रों में शामिल थैलीसैंण तथा पैठाणी क्षेत्र में दो नये थाने और पाबौ में एक पुलिस रिर्पोटिंग चौकी का उद्धाटन किया। जिससे अब 408 गांवों को पुलिस की सौगात मिली है। जिनमें अपनी सेवा देकर पुलिस इन क्षेत्र में बढ़ते अपराध पर नियंत्रण लगाएगी।

 

इस मौके पर धन सिंह रावत ने ग्रामीणों से कहा कि पुलिस सभी लोगों की सुरक्षा लिए ततपर है। जिनसे बेवजह डरने के काई आवश्यकता नहीं। धन सिंह रावत ने इन क्षेत्रो में पहुंचर कई घोषणायें भी की जिसमें पौड़ी के पुरानी जेल में वीर चंद्र सिंह गढ़वाली का मुजियम बनाये जाने वर्ष 2019 तक प्रदेश के सभी विद्यालयों में फर्नीचर उपलब्ध कराये।

 

ये पढ़े : ठण्ड ने फिर से दी दस्तक

 

जाने के साथ ही पीठसैंण में वीर चंद्र सिंह गढ़वाली की आदमकद प्रतिमा भी स्थापित करने की घोषणा की इसके साथ ही प्रदेश के सभी 95 विकास खंडों में आगामी 18 मार्च को एक-एक अतिरिक्त 108 एम्बुलेंस की व्यवस्था करवाये जाने की बात भी की। थैलीसैंण व पैठाणी थानो  में एक निरीक्षक, दो उप निरीक्षक, दो हेड कांस्टेबल तथा 11 कांस्टेबल तथा पाबौ में एक एसआई, एक हेड कांस्टेबल तथा पांच अन्य कांस्टेबलों सुरक्षा व्यवस्थाओं के लिए तैनात किये गए हैं।

                                                                                     पौड़ी से अनिल बहुगुणा