×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Monday, 22 October 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 16 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 16-2018 03:03:01pm


हापुड़ : जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव पलवाड़ा में नकाबपोश आधा दर्जन बदमाशो का आतंक देखने को मिला है। आरोप है कि हथियारों से लेंस आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशो ने परचून की दुकान पर धावा बोल दिया।

 

लूटपाट करने लगे जब दुकान में बैठे दुकानदार जहीर ने लूट का विरोध किया तो हथियारों से लैस नकाबपोश बदमाशो ने दुकानदार जहीर को  गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर लोगो मे अफरा - तफरी मच गई और लोग रास्ता छोड़कर भाग गए।

 

ये पढ़े : दुकानदार और महिला के बीच डगड़े का वीडियो वाइरल

 

आरोप है कि हथियारों से लैस बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। ग्रामीणों ने घायल युवक को गंभीर अवस्था मे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

 

सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की कॉम्बिंग करनी शुरू कर दी लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो चुके थे। वही पुलिस की माने तो मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है और पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है और बदमाशो की तलाश में जुटी है।


मुरादाबाद :  मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र के स्योंडारा मार्ग पर दिल दहेला देने वाला नजारा देखने को मिला। जहां नेजा मेला देख कर टैक्टर ट्राली से लौट रहे लगभग 2 दर्जन लोग हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा बिलारी के थांबले में परम्परागत रूप से नेजा मेला लगता है जिसे देखने दूर दराज से लोग आते हैं।

 

उसी नेजे मेले को देखने के लिए लिए थांबला गांव से ही कुछ किलोमीटर की दूरी पर मौजूद सिहाली गांव के लोग अपना टैक्टर ट्राली लेकर नेजा मेला देखने गए थे। बताया जा रहा है नेजा मेला देख कर यह लोग जब घर को वापस लौट रहे थे। तभी स्योंडारा रोड पर दो टैक्टर ट्रालीयों में एक दूसरे से टैक्टर आगे निकालने की होड़ लग गई।

 

टैक्टर चालकों की एक दूसरे से टैक्टर आगे निकालने के इस प्रयास में एक टैक्टर ट्राली अनियंत्रित हो गई,और अनियंत्रित होकर बुरी तरह पलट कर हादसे का शिकार हो गई। टैक्टर ट्राली में सवार लगभग 2 दर्ज महिलाएं पुरुस और बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। आसपास के लोगो ने किसी तरह 108 एम्बुलेस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

 

ये पढ़े : रोड़ पर पड़ा मिला भविष्य

 

जहां कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है और कुछ मरीजों को दिल्ली रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है जब इन दोनों टैक्टर ट्राली चालकों में टैक्टर एक दूसरे से आगे नकालने का प्रयास की जा रहा था। तभी इस पुरे मामले की वीडियो बाइक पर जा रहे युवक बना रहे थे। फिलहाल सिहाली गांव की वायरल हो रही इस विडियो सभी को दांतों तले उंगलिया दबाने पर मजबूर कर रही है।

 

शामली : कांला थाना खेत्र के गांव गंगेरू में प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को फोन कर अपने घर पर बुलाकर उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी  और शव को घर के बहार डाल दिया। दरअसल घटना जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गंगेरू गांव की है।

 

गंगेरू गांव के बडे मौहल्ला निवासी रोहित 21 वर्षीय पुत्र कृष्णपाल की प्रेम प्रसंग के चलते लडकी पक्ष ने रोहित को फोन कर बुलाकर पीट पीटकर हत्या कर दी। मामला देर रात का है जब मृतक रोहित अपने परिजनों के साथ खाना खा रहा था।

 

उसी दौरान रोहित को पड़ोस के ही युवक का फोन आया और रोहित को बाहर आने के लिए कहा जिसके बाद रोहित घर से चला गया। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद रोहित घर वापस नही लौटा।

 

परिजनों ने रोहित को तलाश करना शुरू कर दिया लेकिन रोहित का कोई सुराग नही लग पाया। युवक की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही 3 हत्यारोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। 


                                 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे