×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 14 August 2018

Omerta "आतंकवादी"

Reported by KNEWS | Updated: Mar 16-2018 03:30:15pm


नई दिल्ली : Omerta हंसल मेहता की फ़िल्म जो एकदम अलग कहानी पर्दे पर लेकर आएगी। ये फ़िल्म ब्रिटिश- पाकिस्तानी आतंकवादी उमर सईद शोख पर बनाई गई है। एक असहज कहानी से फ़िल्म के डायरेक्टर हंसल चाहते है की दर्शक सच्चाई का सामना कर सके।

 

उमर सईद ने अपने ट्रेनिंग का इश्तेमाल कर के अपने ज़िहाद के नाम पर हिंदुस्तान से बदला लिया था। और अपने आतंकी गुट का एक एक खून का हिसाब बहुत बेहरहमी से मासूम भारतीय नागरिक से लिया था।

 

 

उमर एक खतरनाक आतंकवादियो में से एक था जो काफी ATTACKS जैसे9/11 वर्ल्ड ट्रेड सेंटर अटैक्स, 26/11 मुम्बई टेरर स्ट्राइक, और अमेरिकन जॉर्नलिस्ट डेनियल पर्ल की हत्या में शामिल था। Omerta एक ईविल माइंड के जर्नी को दर्शाता है। ये फ़िल्म का सब्जेक्ट काफी हटके और चैलेंजिंग है और डायरेक्टर हंसल  ने एक UNCOMFORTABLE फ़िल्म बना कर ये चैलेंज को एक्सेप्ट किया है।

 

 

ये पढ़े : इंटिमेट सीन के दौरान बॉलीवुड सितारों ने खोया आपा

 

 

इस फ़िल्म में उमर सईद के रोल में राजकुमार राव नज़र आएंगे जो बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक है। वो ज्यादातार कॉमिक्स फिल्मो में नज़र आये है और उनके फैंस को भी वो उन रोले में बहुत पसंद आए। राजकुमार के लिए ये हटके रोले है और ट्रेलर में वो अपने रोले के साथ जस्टिस करते नज़र आ रहे है।

 

इस फ़िल्म में  वो एक एन्टी हीरो के किरदार में दिखाई देंगे। इस फ़िल्म के ट्रेलर ने सबके एक्सपेक्टेशन को बढ़ा दिया है। ये फ़िल्म देखने के बाद सारे दर्शक हेट, एंगर और उन आतंकी घटनाओं के इफ़ेक्ट के बारे में सोचते दिखेंगे।

 

                                                                              नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी 

 


पर हमसे जुड़े