×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Monday, 22 October 2018

अररिया में देशविरोधी नारे लगाने वाला मुज़रिम कौन

Reported by KNEWS | Updated: Mar 16-2018 03:32:12pm


नई दिल्ली : अररिया लोकसभा सीट जीतने के बाद जहां आरजेडी जश्न के रंग में रंगा था। वहीं दूसरी तरफ कुछ यावाओं ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा के रंग में भंग डाल दिया। जिसके बाद देश की राजनीति में एक नया मुद्दा गरमा गया है।

 

वहीं जीतने वाले सरफाज आलम ने इसका सारा ठीकरा बीजेपी पर फोड़ा है। आलम ने कहा है कि रंग में भंग डालने का काम किसी और का नहीं सिर्फ बीजेपी का है। ये सब बीजेपी कार्यकर्ताओं के काम है। अपनी जमीन खोने के बाद बीजेपी का ऐसा करना लाजमी बताया है। साथ ही तेजस्वी यादव भी सरफराज आलम के पक्ष में कहा कि वायरल वीडियो जिसमें कुछ लोग सरफराज आलम की चुनाव जीतने के बाद पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं, उसकी जांच होनी चाहिए।

 

ये पढ़े : निर्भया की मां पर पूर्व डीजीपी की फिसली जबान !

 

तेजस्वी ने इस बात की भी आशंका जताई की वायरल वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई होगी। उन्होंने मांग की पुलिस को पहले इस वीडियो को फॉरेंसिक लैब में जांच करवाना चाहिए और इसकी सत्यता की पड़ताल करनी चाहिए।  वहीं देश विरोधी नारे लगाए जाने के बाद पुलिस ने सज्जाद और सुल्तान आजमी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीसरे आरोपी आबिद रजा की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

 

याद हो कि बीते दिन केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अररिया सीट पर आरजेडी की जीत को देश के लिये खतरा बताते हुए कहा था कि अब अररिया जल्द ही आतंकवादियों का गढ़ बन जायेगा। जिसके बाद लालू यादव की पत्नी ने गिरिराज सिंह की मंत्रिमंडल से इस्तीफे की मांग की थी और कहा था कि आरजेडी की जीत से भाजपाई बौखला गए है। जिससे वो इस तरफ के आपत्तिजनक बयान दे रहे है।

                                                                                       नई दिल्ली से ज्योति सिंह


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे