×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 16 August 2018

दुनिया के सबसे महंगे लिपस्टिक ब्रांड

Reported by KNEWS | Updated: Mar 16-2018 04:15:40pm


नई दिल्ली : लड़किया लिपस्टिक के बिना अधूरी है। लिपस्टिक लड़कियों के सुंदरता को और बढ़ता हैं। अपने स्टैंडर्ड को मेन्टेन  करने के लिए काफी पैसे भी खर्च करने पड़ते है लड़कियों को।

 


लिपस्टिक लड़कियों के स्टैण्डर्ड को मेन्टेन करता है।और लड़कियां काफी पैसे खर्च करती है अपने लिप्स को attractive दिखाने के लिए
आजकल मार्किट में कई लिपस्टिक आ गई है। लेकिन हर प्रोडक्ट के लिपस्टिक कर सकती है आपके लिप्स को खराब।

 

 

ये कुछ लिपस्टिक है जो लिप्स के लिए फायदेमंद और अच्छी है। 

 

Couture Beauty Diamond Lipstick:  दुनिया का सबसे महंगा लिपस्टिक ब्रांड,लिपस्टिक की कीमत 14 मिलियन डॉलर यानि 93 करोड़ रुपए है। इस लिपस्टिक को खरीदने वाले को पूरे जीवन भर टेलीफोन पर इससे जुड़े अपडेट्स और मदद मिलती है। इस लिपस्टिक के बॉक्स को बनाने में 1200 गुलाबी हीरों का इस्तेमाल हुआ है।

 

 

Guerlain Kisskiss Gold and Diamond Lipstick: ये बेहद महंगा ब्रांड है, जिसकी कीमत 62 हजार डॉलर यानि 41 लाख 20 हजार रुपयों के आस पास है। इस ब्रांड के तहत 15 रंगों की रेंज है। इस ब्रांड के लिपस्टिक के बॉक्स तक सोने से बने होते हैं, तो उसपर हीरे भी लगे होते हैं जो इसकी कीमत को आसमान से भी ऊपर उठा देते हैं।

 

 

 

ये पढ़े : जेनिफर विंगेट, अनीता हसनंदानी, निआ शर्मा के लेडिज़ ड्रेसिंग क्लूज़

 

 

Sisley Hydrating Long Lasting Lipstick:  इसके स्पेशल इफेक्ट्स इसे शानदार बनाते हैं विटामिन और सप्लिमेंट्स की वजह से ये लिपस्टिक होठों को नम बनाए रखते हैं, तो चमक लंबे समय तक बरकरार रहती है। इसकी कीमत 60 डॉलर यानि लगभग 4000 है।

 

 

La Prairie Cellular Luxe Lipstick: ये लिपस्टिक चिपकता नहीं, और लंबे समय तक टिका भी रहता है। ये 55 (लगभग 3500)डॉलर यानि लगभग 3600 रुपयों में मिलता है।ये ब्रांड बी खास जगहों पर ही मिलता है।

 

                                              नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी 


पर हमसे जुड़े