×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Friday, 17 August 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 16 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 16-2018 05:45:53pm


मेरठ : मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र स्थित इंदिरा नगर में यहां रहने वाले संजय और उसकी पत्नी रजनी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। रजनी इस कदर आहात हो गयी की उसने अपने ऊपर मिटटी का तेल छिड़क आग लगा ली।

 

पति ने उसे बचाने की कोशिश की तो वो भी आग की चपेट में आ कर बुरी तरह झुलस गया। दोनों को आनन-फानन  में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पत्नी लगभग 80 प्रतिशत जलने के वजह से मेडिकल रेफर कर दी गयी। फिलहाल पत्नी की हालत चिंताजनक बनी हुई है जबकि पति खतरे से बाहर बताया गया हैं। 

 

ये पढ़े : फूड प्वाइजनिंग की शिकार हुई छात्राएं

 

कानपुर : मानकनगर थाना क्षेत्र के कानपुर रोड पर स्थित राजरतन साड़ी के शोरूम में बीती देर रात अज्ञात चोरों ने छत का शटर काटकर अंदर घुस गए और पूरे शोरूम में चोरी की घटना को अंजाम देते हुए करीब लाखो रुपये का माल पार कर दिया

 

सारे गल्ले के ताले तोड़ दिए और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरो ने पहले शोरूम के सारे कैमरे हटा दिए फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह जब शोरूम को लोगो ने खोला तब देखा सारा सामान बिखरा पड़ा और शटर कटा हुआ मिला।

 

 जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, घटना के वक़्त चोरो ने सभी सीसीटीवी कैमरे हटा दिये लेकिन एक कैमरे में चोरो की तस्वीर कैद हो गई।

 

बाँदा : बाँदा में दुर्घटनाओं से मरने वालो की तादाद में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है। एक बार फिर तेज़ रफ़्तार ने एक बुज़ुर्ग की जान ली है। बाँदा के चिल्ला थाना क्षेत्र के तारा का है।

 

जहाँ देर रात घर से खेत शौच के लिए जा रहे 60 वर्षीय बबूलिया को अज्ञात ट्रक ने रौंदा। ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

 

ये पढ़े : प्रेमी जोड़े की महिला थाने में कराई गई शादी

 

बाँदा : शहर कोतवाली के निवादा में स्कूली बस में क्लीनर रफीक की पत्नी उस समय आग की चपेट में आ गयी जब व नाश्ता पका रही थी। पत्नी को बचाने में रफीक (पत्ती) भी बुरी तरह झुलस गया।

 

परिजनों की मदद से घायल दम्पति को जिला अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ महिला की हालत गंभीर होने पर उसे कानपूर रेफर किया गया है।

 

मेरठ : मेरठ के थाना ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में बीती 6 मार्च को राहुल नामक एक युवक की हत्या कर उसका शव रेल की पटरियों पर डाल दिया गया था। पुलिस ने अब जब मामले का खुलासा किया तो इस कत्ल की दास्तान सुन सब सन्न रह गए।

 

दरसल मृतक राहुल एक दबंग किस्म का युवक था जिसका डायलॉग था की जो मेरे दिल को खटका वो श्मशान घाट में भटका। दबंग राहुल ने एक बार ऐसे ही गाँव के ही रहने वाले एक विनीत के साथ इसी तरह डायलॉगबाजी करते हुए उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी थी और उसके मुँह पर टॉयलेट तक कर दिया था।

 

राहुल अक्सर इस बात को कहते हुए विनीत की कहीं भी बेइज्जती कर देता था। इसके बाद विनीत राहुल से बदला लेने की फिराक में लग गया। बीती 6 मार्च को उसे ये मौका मिल गया, एक जगह राहुल शराब पी रहा था।

 

ये पढ़े : चक्रपाणि और प्रमोद कृष्णम फर्जी बाबा : अखाड़ा परिषद

 

विनीत और उसके एक साथी इतेश उर्फ़ भूरा ने पहले राहुल को खूब शराब पिलाई और उसके बाद उसे घर छोड़ने के बहाने अपने साथ लेकर चल दिए। रास्ते में विनीत ने राहुल को मोटरसाइकिल से उतार गोली मार दी। राहुल ने कहा की वो उसका भाई है तब विनीत ने उससे उसका ही डायलॉग बोला 'जो मेरे दिल दिमाग में खटका वो श्मशान घाट में भटका '।

 

इसके बाद विनीत के साथी भूरा ने भी राहुल के गोली मारी और उसकी हत्या कर दी। अब पुलिस ने विनीत और भूरा को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल हुए तमंचे बरामद कर इस पूरी हत्या का खुलासा किया हैं।

 

देवरिया  : धटना देवरिया सदर कोतवाली के हरैया की हैं जहां अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक कार सवार युवक को गोली मारकर फरार हो गए। कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस जाँच में जुटी हैं। 

 

हाथरस : थाना हसायन क्षेत्र के गाँव सराय से 8 दिन पूर्व गायब हुई महिला का शव थाना क्षेत्र के गाँव कटाई के जंगलों में मिला हैं। महिला की 9 वर्ष पूर्व शादी हुई थी लेकिन परिजनों ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया है की अभी तक कोई बच्चा ना होने के कारण महिला की हत्या कर दी गई हैं। 

 

 

 


पर हमसे जुड़े