×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 15 August 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 17 मार्च 2018

Reported by KNEWS | Updated: Mar 17-2018 02:10:59pm


हापुड़ : जनपद हापुड़ के ब्रजघाट गंगा तीर्थनगरी के शिवचौक पर स्थित नत्थू पहलवान की धर्मशाला मे उस समय सनसनी फैल गई जब धर्मशाला के कमरे में एक व्यक्ति व एक महिला का शव मिला।

 

व्यक्ति ने महिला की चाकुओ से काट दिया और फिर खुद भी जहर खाकर सुसाइड कर लिया। तीर्थंथनगरी में शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। मृतक युवक की पहचान हापुड थाना देहात क्षेत्र के ग्राम दोमी के राधेश्याम के रूप में हुई जो पेशे से ड्राइवर है तो वहीं कमरे में मौजूद महिला के शव की अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है।

 

ये पढ़े : एक बार फिर नगर निगम बना अखाड़ा

 

पुलिस ने दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरी घटना हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के तीर्थ स्थल ब्रजघाट गंगा क्षेत्र की है जहां राधेश्याम आज दोपहर करीब एक बजे म्रतक युवक अपने साथ एक महिला को लेकर नत्थू पहलवान की धर्मशाला में पति पत्नी बता गंगा स्नान की बात कहकर एक कमरा किराए पर लेता है।

 

कमरा किराए पर लेने के बाद यह दोनों अपने कमरे में चले जाते हैं लेकिन देर शाम तक कमरे से जब कोई भी बाहर नहीं आता है तो धर्मशाला का मैनेजर कमरे पर जा कर देखता है तो कमरे का नजारा देख कर उसके होश उड़ जाते हैं। कमरे में महिला की चाकू से गोदकर हत्या की हुई होती है।

 

वही कमरे के फर्श पर वह युवक भी मृत पड़ा हुआ मिलाता है। जिसकी सूचना धर्मशाला मैनेजर पुलिस को दी गई है जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई। 

 

सीतापुर : सीतापुर पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को एक मुठभेड़ के दौरान गिरिफ्तार किया है। मुठभेड़ में घायल बदमाश मदन गोड़िया को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बदमाश के पैर में गोली लगी है।

 

ये पढ़े : बस परिचालक ने महिला से की छेड़छाड़

 

बिसवां थाना पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली कि मदन गोड़िया क्षेत्र में है, पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर ली। अपने आप को पुलिस से घिरा देखकर मदन ने फायरिंग शुरू कर दी।

 

जवाबी हमले में मदन के पैर में एक गोली लग गयी जिससे वो घायल हो गया। मदन के खिलाफ अलग अलग थानों में 15 आपराधिक केस दर्ज है। पुलिस को बीते 2 सालों से फरार मदन की तलाश थी।

 

आगरा : थाना खेरागढ़ के नगला दूल्हे खां पर तेज गति से जा रहे ट्रक ने खड़ी जीप में टक्कर मार दी। सड़क हादसा इतना भयंकर था कि जीप में बैठे करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

आनन-फानन में सभी घायलों को एस एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया।  कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। दरअसल यह सभी लोग आगरा से जगनेर जा रहे थे।

 

उसी समय जीप ने गाड़ी में बैठी सवारियों में से कुछ सवारियों को नगला दूल्हे खा पर उतारा था इतने में ही पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। वहीं पुलिस ने ट्रक को हिरासत में ले लिया है और ड्राइवर की तलाश जारी है।

 

आगरा : हरिपर्वत थाना क्षेत्र के आगरा कालेज ग्राउंड में आठ वर्षीय बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। दरअसल रमेश जो कि फुटपाथ पर फेरी लगाता है।

 

ये पढ़े : 37 अफसरों के अचानक तबादले से ब्यूरोक्रेसी में हड़कंप

 

उसकी आठ साल की बच्ची लक्ष्मी देर रात अचानक गायब हो गई और उसकी लाश आज सुबह ग्राउंड में मिली। प्रथम दृष्टया ये साफ देखा जा सकता है कि रेप के बाद बच्ची की हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

 

सहारनपुर : में ​युपी पुलिस का ऑपरेशन कइलन लगातार जारी है। लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों की थाना बेहट और फतेहपुर पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाशों और पुलिस के बीच आमने सामने की कई राउंड फायरिंग हुई।

 

सहरानपुर ​को सुचना मिली कि बाइक सवार दो बदमाश जनता रोड से लूट की वारदात को अंजाम देकर फतेपुर के कलसिया जिया वाला रोड की तरफ भाग रहे ​है। सुचना मिलते ही वायरलेस सेट पर बदमाशों के भागने की सुचना फ्लेक्स हो गई। जिसके बाद थाना बेहट और फतेपुर पुलिस हरकत में ​आई और ​​​फतेपुर के कलसिया जिया वाले रोड पर फतेपुर पुलिस ने बदमाशों को घेर ​लिया।

 

अपने को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्यवाई करते हुए पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग करनी पड़ी। देखते ही देखते आमने सामने की फायरिंग होने ​लगी। पुलिस की ओर से चलाई गई गोली से 15​ ​हजार का इनामी बदमाश नूरहसन घायल ​होकर गिर गया।

 

ये पढ़े : विद्यालय में अध्यापक से लेकर अधिकारी तक उड़ा रहे दावत

 

जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जनागल के रास्ते भागने में कामयाब हो गया। इतना ही नहीं बदमाशों की एक गोली लगने एक पुलिस कर्मी भी घायल हुआ है। ​पुलिस ने आनन फानन में घायल बदमाश और पुलिस कर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

पुलिस के मुताबिक़ पकड़ा गया बदमाश 15 हजारका इनामी है और सके खिलाफ विभिन्न थानों में  5 दर्जन से अधिक आपराधिक मुकद​में है। साथ यह बदमाश थाना सदर बाजार का हिस्ट्रीशीटर है​।


पर हमसे जुड़े